भारत

चक्रव्यूह रेस्टोरेंट में आबकारी विभाग और पुलिस की टीम ने की छापेमारी, 5 गिरफ्तार

Admin Delhi 1
21 March 2023 6:39 AM GMT
चक्रव्यूह रेस्टोरेंट में आबकारी विभाग और पुलिस की टीम ने की छापेमारी, 5 गिरफ्तार
x

नॉएडा न्यूज़: स्पेक्ट्रम मॉल में स्थित चक्रव्यूह रेस्टोरेंट एंड बार में बीती रात आबकारी विभाग व पुलिस की टीम ने छापा मारा। छापेमारी के दौरान यहां मैनेजर व कर्मचारी ग्राहकों को बिना लाइसेंस के शराब पिलाते हुए पकड़े गए। आबकारी विभाग और पुलिस की टीम को देखकर यहां हड़कंप मच गया। टीम ने मौके से महंगी शराब की बोतलें व बीयर जब्त कर मैनेजर सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

आबकारी निरीक्षक रवि जायसवाल व अभिनव शाही तथा थाना सेक्टर 113 पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर सेक्टर 75 स्थित स्पेक्ट्रम मॉल के चक्रव्यूह बार में छापा मारा। इस दौरान बार में लोग जाम छलका रहे थे। पुलिस बल को देखकर बार के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। आबकारी निरीक्षक रवि जायसवाल द्वारा शराब पिलाने का लाइसेंस मांगने पर मैनेजर लाइसेंस नहीं दिखा पाया। जांच में पता चला कि बार में अवैध रूप से बिना लाइसेंस के शराब पिलाई जा रही थी। आबकारी विभाग की टीम पुलिस ने मौके से 4 विदेशी शराब की बोतलें, 51 बियर व 10 खाली बोतले जब्त की।

मैनेजर समेत पांच गिरफ्तार: थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से बार के मैनेजर अरुज सिंह संधू निवासी गाजियाबाद, जगदीश, विकास, पिंटू कुमार झा और दिनेश चंद्र को गिरफ्तार किया गया हैं। पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया कि वह बिना लाइसेंस के बार में ग्राहकों को शराब परोस रहे थे। आबकारी विभाग व पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए वह यदा-कदा अस्थाई लाइसेंस ले लेते थे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta