भारत

इटावा: प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के दौरान BSP नेता ने BJP पर साधा निशाना

Admin4
21 Aug 2021 4:59 PM GMT
इटावा: प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के दौरान BSP  नेता ने BJP पर साधा निशाना
x
बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के दौरान कहा कि 2007 की तरह एक बार फिर प्रदेश में बसपा की सरकार बनेगी.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले 2022 विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले बसपा (BSP) प्रदेशभर में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन कर रही है. इसी क्रम में इटावा (Etawah) जिले में भी बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के दौरान कहा कि 2007 की तरह एक बार फिर प्रदेश में बसपा की सरकार बनेगी. बकेवर के एक गेस्ट हाउस में हुए सम्मेलन के दौरान सतीश चंद्र मिश्रा ने प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government)पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर 2 घंटे में एक महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात की होती है. उन्होंने सभी लोगों से एक साथ जुटकर मायावती (Mayawati) को 5 वीं बार राज्य का सीएम बनाने की अपील की.

दरअसल, बसपा नेता ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हर साल 1 करोड़ नौकरियां देने का वादा करने वाली बीजेपी सरकार ने करोड़ों लोगों के रोजगार छीन लिए हैं. उन्होंने बताया कि बीजेपी ने 5 सालों में 10 करोड़ नौकरियों का वादा करके नौजवानों का वोट हथिया लिया था. सतीश मिश्रा ने कहा कि बिकरू कांड निर्दोष लोगों को अलग-अलग जगहों से उठाकर उनका मर्डर करवा दिया गया. इस दौरान बसपा महासचिव ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि ब्राह्मण समाज के लोगों को जेल में डालने का काम किया जा रहा है. साथ ही प्रयास किए जा रहे हैं कि बड़े होने तक जेल में ही रखा जाए, जिससे उनका भविष्य न बन सकें.
बसपा नेता ने सीएम योगी पर साधा जमकर निशाना
वहीं, हाथरस कांड की बात करते हुए बसपा नेता ने दलित लड़की के साथ हुए उत्पीड़न का मुद्दा उठाया. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज हर साल 2 करोड़ नौकरियां कम हो रही है. जहां सरकारी कंपनियों को देश के कुछ चुनिंदा लोगों के हाथों में सौंप दिया जा रहा है. वहीं, अगर देश और प्रदेश का नौजवान नौकरी की बात करे तो उन्हें पकौड़े बेचने का मशिवरा दिया जाता है. मिश्रा ने बसपा पार्टी को ब्राह्मण का हितैषी बताते हुए कहा कि बसपा सरकार में ब्राह्मण समाज को बड़े पदों में जिम्मेदारी मिली. साथ ही बसपा सुप्रीमों मायावती ने समाज से किए गए हर वादे को पूरा किया.
राम मंदिर निर्माण को लेकर भी निशाना
इस दौरान सतीश मिश्रा ने राम मंदिर निर्माण को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अयोध्या में मंदिर निर्माण के नाम पर केवल पैसे खर्च हो रहे हैं, लेकिन जमीनी स्तर पर कुछ भी काम नहीं दिख रहा है. 5 अगस्त 2020 को 200 करोड़ रुपए खर्च कर भूमि पूजन का कार्यक्रम कराया गया, जबकि उस दिन भूमि पूजन नहीं हुआ, बल्कि 5 ईंटों का पूजन हुआ. उन्होंने बताया कि बीजेपी को बताना चाहिए कि राम मंदिर निर्माण के नाम पर वसूला हुआ पैसा कहां गया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta