भारत

घर में घुसकर लड़की को फिल्मी स्टाइल में उठाया, डरे सहमे लोग नहीं कर सके विरोध, आरोपी निकला सिपाही का बेटा

jantaserishta.com
6 March 2021 6:02 AM GMT
घर में घुसकर लड़की को फिल्मी स्टाइल में उठाया, डरे सहमे लोग नहीं कर सके विरोध, आरोपी निकला सिपाही का बेटा
x
विरोध करने पर लड़की के माता पिता के साथ मारपीट की.

जयपुर के किशनगढ़ हाउसिंग बोर्ड के पास एक गुंडे ने घर में घुसकर एक लड़की को फिल्मी स्टाइल में उठा लिया. आरोपी राजस्थान पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल का बेटा है. आरोपी अपनी जीप से यहां पहुंचा. हवा में पिस्टल लहराते हुए उसने लड़की के घर में प्रवेश किया. लड़की को पकड़कर घर से बाहर लाने लगा, इस दौरान विरोध करने पर लड़की के माता पिता के साथ मारपीट की और लड़की को जीप में बिठाकर मौके से फरार हो गया.

किशनगढ़ में तैनात हेड कांस्टेबल के बेटे सुनील की इस करतूत का कोई विरोध नहीं कर सका. उसने घर के बाहर हवा में फायर किया. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मारपीट में घायल लड़की के मां पिता को उपचार के लिए अजमेर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
पड़ोसियों ने बताया कि चीख पुकार सुनकर वे मौके पर दौड़कर आए, लेकिन बदमाश के हाथ में पिस्टल देखकर वे सहम गए. वहीं इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी की गिरफ्तारी और लड़की की बरामदगी को लेकर पुलिस टीम गठित कर दी गई है.
इस मामले में लड़की की मां ने बताया कि हेड कांस्टेबल के बेटे सुनील के खिलाफ शिकायत लेकर वह कई बार थाने गई, लेकिन वहां उसकी किसी ने भी सुनवाई नहीं की. वहीं अब अस्पताल में घायल मां बाप को अपनी बेटी के साथ किसी अनहोनी का डर सता रहा है. दोनों ने पुलिस से जल्द से जल्द बेटी की बरामदगी के लिए गुहार लगाई है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta