भारत

इंजीनियर से लूट: गन पॉइंट पर कार लेकर भागे बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

Admin2
15 March 2021 8:23 AM GMT
इंजीनियर से लूट: गन पॉइंट पर कार लेकर भागे बदमाश, जांच में जुटी पुलिस
x
बड़ी वारदात

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बदमाशों ने गनपॉइंट पर एक इंजीनियर से कार लूट ली. इस घटना की खास बात यह है कि बदमाशों ने कार लूटने के साथ-साथ इंजीनियर की पत्नी और बच्ची का अपहरण कर लिया, लेकिन करीब 200 मीटर की दूरी पर जाने के बाद पत्नी और बच्ची को सड़क किनारे कार से धक्का देकर नीचे फेंक दिया. इसके बाद वे कार लेकर फरार हो गए. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र स्थित मिग्सन गोलचक्कर के पास की है. बताते हैं कि ओप्पो कम्पनी के इंजीनियर से गनपॉइंट पर बदमाशों ने ब्रेज़ा कार लूटी है. दो हथियारबंद बदमाशों ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया है. वहीं, पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. पुलिस के मुताबिक, बदमाशों ने पहले हथियार के बल पर इंजीनियर को कार से उतारा. इसके बाद बदमाश कार के अंदर बैठ गए. जबकि, इंजीनियर की पत्नी-बच्ची कार में ही बैठे रह गए. कुछ दूरी पर जाकर बदमाशों ने इन दोनों को भी धक्का देकर सड़क पर फेंक दिया और कार लेकर फरार हो गए.

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा में पुलिस की सख्ती के बाद भी लगातार ठगी, लूट और अपराध की अन्य घटनाएं सामने आ रही हैं. कभी एक्सप्रेसवे पर अपराधी वारदात को अंजाम देकर भाग निकलते हैं तो कभी शहर में ऐसी घटनाएं सामने आती हैं. बीते दिनों ही पुलिस ने ड्राई फ्रूट्स के कारोबार के नाम पर व्यापारियों को ठगने वाले गिरोह को पकड़ा था. ये ठग दोबारा गुरुग्राम में फर्जी कंपनी बना कर व्यापारियों से ठगी कर रहे थे.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta