Top
भारत

शर्मनाक घटना: युवती से होटल में मीटिंग की आड़ में रेप, घटना के बाद फोन करके कहा..

Admin1
19 Oct 2020 3:23 AM GMT
शर्मनाक घटना: युवती से होटल में मीटिंग की आड़ में रेप, घटना के बाद फोन करके कहा..
x

DEMOPIC 

पीड़िता को फोन कर...

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर 40 थाना क्षेत्र में 20 वर्षीय युवती से दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है. युवती ने 42 वर्षीय प्रवीण नाम के शख्स पर काम दिलवाने के बहाने सेक्टर 31 के निजी होटल में मीटिंग के बहाने बुलाकर जबरन दुष्कर्म का गंभीर आरोप लगाया है.

20 वर्षीय पीड़िता उत्तर प्रदेश की रहने वाली है और क्षेत्रीय सिंगिंग और डांसिंग के काम से जुड़ी है. वहीं हरियाणा के गुरुग्राम में सेक्टर 40 पुलिस स्टेशन ने पीड़िता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376, 506 के तहत मामला दर्ज किया है. इसके साथ ही पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है.

वहीं एफआईआर में दर्ज शिकायत में पीड़िता ने दर्ज करवाया है कि वो क्षेत्रीय भाषा में सिंगिंग और डांसिंग के प्रोफेशन से जुड़ी है. दुष्कर्म के आरोपी प्रवीण से इसकी मुलाकात इसी महीने की शुरुआत में सेक्टर 31 के होटल में हुई थी. जिसके बाद प्रवीण नाम के शख्स ने बीती 6 अक्टूबर को पीड़िता को काम दिलवाने के बहाने निजी होटल में बुलाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया.

पीड़िता ने शिकायत में दर्ज करवाया कि प्रवीण उस शर्मनाक घटना के बाद भी पीड़िता को फोन कर उसे उसी होटल में आने के लिए मजबूर कर रहा है. इसके साथ ही दुष्कर्म का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकियां भी दे रहा है. बहरहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के प्रयास तेज कर दिए हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it