भारत

शर्मनाक मामला: नशे की सुई देकर युवती के साथ 60 लोगों ने किया गैंगरेप,पुलिस जांच में जुटी

Kunti Dhruw
4 March 2021 5:57 PM GMT
शर्मनाक मामला:  नशे की सुई देकर युवती के साथ 60 लोगों ने किया गैंगरेप,पुलिस जांच में जुटी
x
झारखंड में पूर्वी सिंहभूम जिले के जमशेदपुर स्थित परसूडीह थाना क्षेत्र की 22 वर्षीय युवती का अपहरण

जनता से रिश्ता वेबडेस्क: झारखंड में पूर्वी सिंहभूम जिले के जमशेदपुर स्थित परसूडीह थाना क्षेत्र की 22 वर्षीय युवती का अपहरण कर सरायकेला-खरसावां जिले के चांडिल थाना क्षेत्र के कांदरबेड़ा में बंधक बनाकर एक माह तक सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। किसी तरह वह दरिंदों के चंगुल से बचकर बाहर निकली। स्थानीय लोगों ने युवती को चांडिल पुलिस को सौंप दिया। युवती ने आरोप लगाया है कि एक माह से 60 लोगों ने नशीली सुई लगाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। घटना की सूचना मिलने के बाद चांडिल इंस्पेक्टर पास्कल टोपनो एवं थाना प्रभारी सनोज चौधरी ने कांदरबेड़ा जाकर मामले की छानबीन की। पुलिस ने युवती को चांडिल अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया है। इस सबंध में पुलिस फिलहाल दो युवकों से पूछताछ कर रही है।

सोनारी में काम करती थी युवती
युवती ने बताया कि वह सोनारी में एक परिवार के यहां दाई का काम करती है। करीब एक माह पूर्व वह सब्जी लाने के लिए टेंपो में बैठी थी कि पहले से टेंपो में बैठे एक व्यक्ति ने सुई देकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद कांदरबेड़ा स्थित एक गैरेज में उसे बंधक बनाकर रखा गया था। उसे नशे की सुई दी जाती थी। सुई देने के बाद कई युवक मिलकर उसके साथ दुष्कर्म करते थे। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की जाती थी। उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी हैं। युवती ने पुलिस को बताया कि गुरुवार अहले सुबह जब युवक शौच करने कमरे से निकला तो वह किसी तरह वहां से निकलने में कामयाब हो गई। उसने बताया कि उसके घर में सिर्फ पिता रहते हैं।
परसूडीह और सोनारी गई चांडिल पुलिस
मामले की जांच के लिए चांडिल थाने की दो टीम परसूडीह एवं सोनारी गई, जहां पूरे मामले की छानबीन की। युवती को साथ लेकर थाना प्रभारी सनोज चौधरी खुद परसूडीह गए थे।
युवती रात में पीटने लगी दरवाजा: युवक
कांदरबेड़ा स्थित गैरेज में काम करने वाले युवकों ने बताया कि गुरुवार देर रात युवती अचानक गैरेज का दरवाजा पीटने लगी। दूसरे साथी ने देखा कि एक युवती दरवाजा पीट रही है। उसने दरवाजा खोला तथा युवती को पानी दिया। वह कांप रही थी, जिससे उसने कंबल दिया। सुबह देखा कि गैरेज के बाहर चौकी में वह सोयी हुई है। यह देख युवकों ने युवती से चले जाने को कहा।
पुलिस छानबीन कर रही
चांडिल थाना प्रभारी सनोज चौधरी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस गैरेज में रहने वाले युवकों से पूछताछ कर रही है। हर बिंदू पर अनुसंधान किया जा रहा है। मामले की पूरी तरह से जांच के बाद ही इस सबंध में कुछ कहा जा सकता है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta