भारत

गुपचुप खाने के दौरान विवाद में दो गुटों में भिड़ंत, इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती

jantaserishta.com
23 April 2022 8:05 AM GMT
गुपचुप खाने के दौरान विवाद में दो गुटों में भिड़ंत, इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती
x
हालांकि पुलिस दोनों समुदाय के असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह में गोलगप्पे खा रही महिला पर कुछ युवकों द्वारा कमेंट करने को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दो समुदाय के लोगों के बीच जमकर पत्थरबाजी शुरू हो गई और इसमें कई लोग घायल भी हुए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. हालांकि पुलिस दोनों समुदाय के असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

यह घटना पचंबा थाना इलाके के हटिया रोड की है, जहां पर शुक्रवार दोपहर 2 बजे दो समुदाय के लोगों के बीच पथराव शुरू हो गया. बताया जा रहा है कि यह मामला गुरुवार से शुरू हुआ. कुछ महिलाएं गोलगप्पे खा रही थीं, इसी दौरान एक समुदाय के कुछ युवकों ने इनमें से एक महिला पर कुछ अश्लील टिप्पणी की. मौके पर मौजूद दूसरे समुदाय के लोगों ने इसका विरोध किया. कहा-सुनी के बीच बात इतनी बढ़ गई नौबत पत्थरबाजी तक पहुंच गई. पूरे इलाके में माहौल तनावपूर्ण हो गया और लोगों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद करना शुरू कर दिया.
घटना की सूचना मिलने के बाद डीएसपी संजय राणा, पचंबा थाना प्रभारी सौरभ राज भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में किया. वहीं, इस मामले में कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया गया है, जिनसे पुछताछ की जा रही है. वहीं इस मामले में पचंबा थाना में दोनों समुदाय के लोगों के द्वारा अलग-अलग FIR दर्ज कराई गई है.
दूसरी तरफ, इस मामले पर डीएसपी संजय राणा ने बताया कि गुरुवार की शाम हटिया रोड पर कुछ लोग गोलगप्पे खाने पहुंचे थे. इस दौरान किसी महिलाओं पर कमेंट कर दिया जिसकी वजह से विवाद हो गया. शुक्रवार को कुछ युवकों के द्वारा पथराव किया गया है. स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है और मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta