भारत

डीएसपी और पूर्व सरपंच ने किया गैंगरेप, महिला का गंभीर आरोप

Janta Se Rishta Admin
2 Dec 2021 3:35 PM GMT
डीएसपी और पूर्व सरपंच ने किया गैंगरेप, महिला का गंभीर आरोप
x
पुलिस ने शुरू की जांच

राजस्थान के कोटा (Kota News) पुलिस के डीएसपी और पूर्व सरपंच पर गैंगरेप का आरोप लगा है. पीड़िता महिला कॉन्स्टेबल ने बोरखेड़ा पुलिस ने मामला दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, डीएसपी विजय शंकर शर्मा (DSP Vijay Shankar Sharma) पर पहले भी इस तरह के आरोप लग चुके हैं और इससे 2 महीने पहले ही डीएसपी को खराब आचरण के चलते निलंबित किया जा चुका है.

महिला कॉन्स्टेबल ने बताया कि कोटा पुलिस के निलंबित डीएसपी विजय शंकर शर्मा ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. शिकायत में पीड़िता ने कहा कि डीएसपी और पूर्व सरपंच बद्री आर्य उसे अपने साथ वृंदावन और मथुरा ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) कर घटना को अंजाम दिया. वहीं, महिला कॉन्स्टेबल का आरोप है कि इस घटना के बाद निलंबित डीएसपी विजय शंकर शर्मा ने उसके घर आकर उससे माफी मांगी और माफ नहीं करने पर सुसाइड करने की धमकी दी.

पीड़िता महिला कॉन्स्टेबल ने 26 नवंबर को इसका मामला दर्ज करवाया और बताया कि 12 नवंबर को ट्रेन से मथुरा पहुंची थी, जहां बद्री आर्य ने महिला को फोन कर रेलवे स्टेशन पर बुलाया. वहीं, उसके साथ डीएसपी विजय शंकर शर्मा भी था. वहीं, वे महिला को डराकर मथुरा से जतीपुरा लेकर चले गए. इसी के बाद धर्मशाला में दोनों ने उसका रेप किया. वहीं, 25 नवंबर को दोनों घर आए और विजय शंकर ने माफी मांगी मांगते हुए माफ न करने पर सुसाइड की धमकी दी. बता दें कि कोटा पुलिस के डीएसपी विजय शंकर शर्मा ऐसे मामलों से विवादों में आए है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta