भारत

शराबी पिता ने अपने 4 साल के बेटे की तलवार से काटकर कर दी हत्या, फिर घर में गड्ढा खोदकर दफना दिया

jantaserishta.com
9 March 2022 1:22 PM GMT
शराबी पिता ने अपने 4 साल के बेटे की तलवार से काटकर कर दी हत्या, फिर घर में गड्ढा खोदकर दफना दिया
x
पढ़े पूरी खबर

झारखंड के खूंटी में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शराबी पिता ने अपने चार साल के बेटे की तलवार से काटकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं पिता ने पहले बेटे के शव को झाड़ियों में छिपाया, फिर घर में गड्ढा खोदकर दफना दिया.

दरअसल, खूंटी के अड़की थाना के कदमडीह गांव का मामला है. यहां बिरजू मुंडा ने अपने चार साल के बेटे साधुराम मुंडा की तलवार से काटकर हत्या कर दी. पहले शव को झाड़ियों में छिपा दिया, फिर बाद में घर के सामने दफनाया दिया. इतना ही नहीं आरोपी पिता ने गांव के लोगों को धमकी दी कि कोई भी उशकी शिकायत पुलिस से करेगा, तो वह उसकी भी हत्या कर देगा.
आरोपी तलवार लेकर गांव के लोगों को धमका रहा था. हालांकि, बाद में गांव के लोग शराब पिलाने के बहाने ले गए और उससे तलवार ले ली. इसके बाद पुलिस को हत्या की सूचना दी गई. बताया जा रहा है कि आरोपी अकसर अपनी पत्नी से लड़ाई करता था और उसके साथ मारपीट करता था. पिछले 6 महीने से आरोपी की पत्नी मायके में रह रही थी.
वहीं, मृतक नाबालिग अपने चाचा के साथ रहता था. लेकिन आरोपी पिता उसे कुछ खिलाने के बहाने से घर से बाहर ले गया और उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta