भारत

नशे में धुत होकर व्यक्ति ने शराब की बोतल तोड़कर खुद का काटा गला

Rani Sahu
28 Dec 2021 12:36 PM GMT
नशे में धुत होकर व्यक्ति ने शराब की बोतल तोड़कर खुद का काटा गला
x
मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वाकया सामने आया है जहां 55 साल के एक शख्स ने शराब की बोतल तोड़कर खुद का ही गला काट लिया

राजगढ़. मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वाकया सामने आया है जहां 55 साल के एक शख्स ने शराब की बोतल तोड़कर खुद का ही गला काट लिया. जब तक परिवार वालों को कुछ पता चलता, तब तक गर्दन से काफी खून बह चुका था. हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही शख्स की मौत हो गई.

शराब की बोतल फोड़ कर स्वयं का गला रेता
राजगढ़ जिले के ब्यावरा में एक व्यक्ति ने नशे में मौत को गले लगा लिया. नशे में धुत होकर शराब की बोतल फोड़ कर स्वयं का गला रेत लिया.
गले से काफी ज्यादा खून बह चुका था
सोमवार देर रात संदिग्ध अवस्था में गला रेत कर लाये गए युवक को ब्यावरा सिविल हॉस्पिटल में लेकर पहुंचे, तब तक गले से काफी ज्यादा खून बह चुका था. अस्पताल पहुंचते-पहुंचते युवक की मौत हो गई.
शराब पीकर वह आए दिन परिवार वालों से करता था विवाद
दरअसल, राजगढ़ जिले के ब्यावरा सिटी थाना क्षेत्र के मोगिया मोहल्ले में रहने वाले 55 साल का केसरी पुरी गोस्वामी शराब का आदी था. शराब पीकर वह आए दिन परिवार वाले से विवाद करता रहता था.
कांच लगने से गला कटा
सोमवार देर रात भी उसने हंगामा किया. घर की दूसरी मंजिल पर गया और शराब की बोतल तोड़ कर खुद के गले पर वार किया. कांच लगने से उसका गला कटा और बोतल के टूटने की आवाज सुन परिवार वालों पर पहुंचे तो वह खून से लथपथ पड़ा था. उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta