Top
भारत

शराब के नशे में पति ने बिस्तर पर कर दी उल्टी, नाराज पत्नी ने उठाया ये कदम, बेटी मचाने लगी शोर, जानिए पूरा मामला

Admin1
5 May 2021 10:46 AM GMT
शराब के नशे में पति ने बिस्तर पर कर दी उल्टी, नाराज पत्नी ने उठाया ये कदम, बेटी मचाने लगी शोर, जानिए पूरा मामला
x
बेटी ने शोर मचाया तो पड़ोसियों ने आकर...

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। भोपाल में पंचशील नगर में रहने वाली एक दंपती के बीच बहस हो गई तो महिला ने बाउंड्रीवॉल से कूदकर अपनी जान दे दी। दरअसल, पति ने शराब के नशे में आकर अपने बिस्तर पर उल्टी कर दी थी, जिससे नाराज होकर पत्नी ने बाउंड्रीवॉल से छलांग लगा दी।

इस बाउंड्रीवॉल की लंबाई करीब छह फीट थी। पत्नी के कूदने पर बेटी ने शोर मचाया तो पड़ोसियों ने आकर उसकी मदद की और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। प्रारंभिक इलाज के बाद पत्नी को घर भेज दिया गया लेकिन सुबह एक बार फिर पत्नी की तबीयत बिगड़ गई और आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए।
हालांकि इसी बीच महिला की मौत हो चुकी थी। टीटी नगर पुलिस के मुताबिक पंचशील नगर निवासी सुनील गुप्ता पेशे से टेलर हैं। इस इलाके में सुनील अपनी 36 वर्षीय पत्नी किरण गुप्ता और बेटी के साथ रहता था। टीआई शैलेंद्र शर्मा ने बताया कि रविवार देर रात सुनील ने नशे में धुत होकर बिस्तर पर ही उल्टी कर दी थी।
पति की इस हरकत पर सुनील और किरण के बीच बहस छिड़ गई। ये बहस इस हद तक बढ़ गई कि किरण ने रात करीब डेढ़ बजे बाउंड्रवॉल के ऊपर से छलांग लगा दी। इसके बाद बेटी ने शोर मचाया तो घायल किरण को जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां डॉक्टरों ने प्रारंभिक इलाज के बाद महिला को छु्ट्टी दे दी।
इसके बाद सोमवार सुबह छह बजे किरण की एक बार फिर तबीयत खराब हुई और उसे अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन इसी बीच किरण ने दम तोड़ दिया। पड़ोसियों ने इसकी सूचना किरण के घरवालों को दी और उनके भोपाल आने का इंतजार किया।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it