भारत

बॉलीवुड में नही थम रहा नशे का कारोबार, म्यूजिक डायरेक्टर का बेटा 50 लाख रुपये की चरस के साथ गिरफ्तार

Renuka Sahu
4 Sep 2021 5:02 AM GMT
बॉलीवुड में नही थम रहा नशे का कारोबार, म्यूजिक डायरेक्टर का बेटा 50 लाख रुपये की चरस के साथ गिरफ्तार
x

फाइल फोटो 

मुंबई क्राइम ब्रांच के एंटी नार्कोटिस सेल ने 43 साल के एक यूट्यूबर गौतम दत्ता को 50 लाख रुपये कीमत की चरस के साथ गिरफ्तार किया है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मुंबई क्राइम ब्रांच के एंटी नार्कोटिस सेल (ANC) ने 43 साल के एक यूट्यूबर गौतम दत्ता को 50 लाख रुपये कीमत की चरस (Charas) के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी यूट्यूबर शॉर्ट फिल्में बनाता है. साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यूट्यूबर (Youtuber) के तार बॉलीवुड (Bollywood) से भी जुड़े हुए हैं. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि वह बॉलीवुड हस्तियों को भी चरस सप्लाई करता था.

पुलिस का कहना है कि आरोपी दत्ता म्यूजिक डायरेक्टर का बेटा है. पुलिस ने जानकारी दी कि एएनसी की बांद्रा यूनिट पश्चिमी उपनगरीय इलाकों गश्त कर रही थी. इस दौरान उन्हें अंधेरी पश्चिम में जुहू-वर्सोवा लिंक रोड स्थित राजश्री बिल्डिंग के पास एक संदिग्ध व्यक्ति घूमता हुआ नजर आया. एएनसी यूनिट के पुलिस अधिकारी ने बताया, 'युवक अपने साथ एक लाल बैग रखा था. इस बैग में क्या था यह जानने के लिए टीम ने उसे पकड़ा था.'
उन्होंने कहा, 'आरोपी ने खुलास किया कि यह मनाली की चरस है. हमने बैग की जांच की और उसमें 50 लाख रुपये कीमत की 1 किलोग्राम हशीश मिली. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.' आरोपी के खिलाफ नार्कोटिक ड्रग्स और साइकोट्रोपिक सब्स्टेंस एक्ट की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज हुआ है.
एएनसी पुलिस उपायुक्त दत्ता नलवड़े ने बताया, 'हमने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी दत्ता को गिरफ्तार कर लिया है. उसे कोर्ट में पेश किया गया और पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया है. हमें शक है कि दत्ता बॉलीवुड हस्तियों और पश्चिमी उपनगरीय के लोगों को हशीश सप्लाई करता था. वे किन लोगों के साथ संपर्क था, यह जानने के लिए उसके फोन की जांच की जा रही है. हम डीलिंग चेन और सप्लाई की जानकारी हासिल करने के लिए सभी एंगल खंगाल रहे हैं.'
भाषा के मुताबिक, इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि गौतम दत्ता (43) को मुंबई अपराध शाखा के मादक द्रव्य निरोधक प्रकोष्ठ (एएनसी) ने उपनगर अंधेरी (पश्चिम) से गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा कि जुहू-वर्सोवा लिंक रोड इलाके का रहने वाला दत्ता यूट्यूब पर एक चैनल चलाता है और वह इस चैनल का निदेशक भी है. अधिकारी ने कहा कि वह बॉलीवुड से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है और संदेह है कि वह फिल्म कलाकारों को चरस की आपूर्ति करता है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta