भारत

हवा में उड़ता ड्रोन चबा गया घड़ियाल, गूगल CEO सुंदर पिचाई ने शेयर किया VIDEO

Rounak
2 Sep 2021 1:40 AM GMT
हवा में उड़ता ड्रोन चबा गया घड़ियाल, गूगल CEO सुंदर पिचाई ने शेयर किया VIDEO
x
देखे वीडियो

सुंदर पिचाई गूगल और Alphabet के सीईओ हैं. आमतौर पर वह अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट से Google के नवीनतम उत्पादों के अपडेट, त्योहारों पर शुभकामनाओं आदि के ट्वीट करते हैं. लेकिन बुधवार को सुंदर पिचाई ने कुछ ऐसा शेयर किया, जिसने यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा.

दरअसल, पिचाई ने अपने कई फॉलोअर्स को उस वक्त आश्चर्यचकित कर दिया, जब उन्होंने एक घड़ियाल (Alligator) का वीडियो रीट्वीट किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे घड़ियाल के मुंह से धुंआ कुछ निकल रहा है.
वीडियो के मुताबिक, फ्लोरिडा में घड़ियाल ने ड्रोन पकड़ लिया. ये घड़ियाल ड्रोन को मुंह में ले लेता है और फिर उसके बाद उसके मुंह से धुंआ निकलने लगता है. इस घटना की एक क्लिप को ट्विटर पर क्रिस एंडरसन अकाउंट से शेयर की गई.
क्लिप के कैप्शन में लिखा है- "Alligator हवा में ड्रोन लपक लेता है और उसे मुंह में लेते ही आग लग जाती है." इसी क्लिप को सुंदर पिचाई ने बिना किसी टिप्पणी के रीट्वीट किया है.
वीडियो में घड़ियाल को छोटे ड्रोन (Alligator Attack Drone) के चारों ओर अपने जबड़े फैलाए घूमते हुए दिखाया गया है. लेकिन पलक झपकते वो इसे अपने जबड़े से पकड़ लेता है. दावा किया गया कि ड्रोन डिवाइस के जलने की वजह उसके मुंह से धुआं निकलता हुआ दिखाई दे रहा है. ड्रोन से घड़ियाल का क्लोज-अप शॉट लेने की कोशिश की जा रही थी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it