भारत

15 मिनट तक चला ड्रामा, बीच सड़क पर महिला ने पुरुष की चप्पलों से कर दी पिटाई

Janta Se Rishta Admin
27 Aug 2022 1:39 AM GMT
15 मिनट तक चला ड्रामा, बीच सड़क पर महिला ने पुरुष की चप्पलों से कर दी पिटाई
x
यूपी। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक महिला और युवक के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद महिला ने चप्पलों से उसकी पिटाई शुरू कर दी. घटना दिल्ली रोड थाना क्षेत्र के मझोला इलाके की है. जानकारी के मुताबिक, यहां नेशनल हाइवे पर शुक्रवार को एक महिला और पुरुष के बीच हाथापाई शुरू हो गई. इसके बाद महिला ने युवक की चप्पलों से बुरी तरह पिटाई करनी शुरू कर दी.10 से 15 मिनट तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा और नेशनल हाइवे पर जाम लग गया. 15 मिनट गुजर जाने के बाद दो पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और युवक- युवती को थाने ले गए.

महिला के अनुसार, उसने युवक की पिटाई इसलिए की क्योंकि वो उस पर आपत्तिजनक कमेंट कर रहा था. वहीं, इस मामले को लेकर सिविल लाइन के सीओ अनूप सिंह का कहना है कि महिला और युवक दोनों को थाने लाकर उनसे पूछताछ कर रही है. साथ ही यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर विवाद किस वजह से हुआ. अधिकारी ने कहा कि विवाद का कारण पता लगाने के बाद ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा, अभी दोनों थाने में उपस्थित हैं. उनसे बात की जा रही है. जो भी तहरीर देगा उसी हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

इससे पहले हमीरपुर में तीन नाबालिग दलित छात्राओं की सरेआम बेल्ट से पिटाई का मामला सामने आया था. जानकारी के मुताबिक, राठ कस्बे में रहने वाली तीन नाबालिग दलित छात्राएं चरखारी रोड पर कोचिंग जा रही थी. तभी साथ में पढ़ने वाले तीन छात्रों ने गाली गलौज कर मारपीट की. छात्राओं ने कोतवाली में मुकदमा लिखाया है. चरखारी रोड मोहल्ला निवासी तीनों लड़कियों ने बताया कि वे नगर के एक स्कूल में हाईस्कूल की छात्राएं हैं.

20 अगस्त को तीनों कोचिंग जा रहीं थीं. रास्ते में उनके साथ पढ़ने वाले सत्यम, कपिल व अनुज ने रोककर गाली गलौज की. आरोप है कि गालियां देने का विरोध करने पर लड़कों ने लड़कियों की बेल्टों से पिटाई कर दी. छात्राओं ने कोतवाली पहुंच आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है. मामले की जांच जारी है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta