भारत

दोहरा हत्याकांड: तांत्रिक गिरफ्तार, युवक-युवती से बनवाए शारीरिक संबंध, डाला फेवीक्विक

jantaserishta.com
22 Nov 2022 10:16 AM GMT
दोहरा हत्याकांड: तांत्रिक गिरफ्तार, युवक-युवती से बनवाए शारीरिक संबंध, डाला फेवीक्विक
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक | DEMO PIC 

उनके प्राइवेट पार्ट पर वार कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया.
उदयपुर: राजस्थान से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. उदयपुर में हुए एक जघन्य, बर्बर दोहरे हत्याकांड की कहानी सुनकर लोगों की रूह कांप गई. पुलिस ने एक ऐसे तांत्रिक को गिरफ्तार किया है जिसने टोना-टोटका के बहाने शादीशुदा युवक और उसकी प्रेमिका को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा, और उस दौरान उन पर पहले फेवीक्विक फेंका और बाद में चाकू और पत्थरों से उनके प्राइवेट पार्ट पर वार कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया.
उदयपुर के गोगुंदा थाना इलाके का यह मामला है. यहां केलाबावड़ी के जंगलों में 18 नवंबर को सरकारी टीचर राहुल मीणा (30) और उसकी प्रेमिका सोनू कुंवर (28) के निर्वस्त्र शव पाए गए थे. सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस इस मामले की जांच में जुटी थी.
उदयपुर पुलिस अधीक्षक (SP) विकास कुमार ने बताया कि दोनों ही शादीशुदा थे और मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा था. उनके अनुसार शवों के मिलने के बाद करीब 50 जगहों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया और 200 लोगों से पूछताछ की गई. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर संदिग्ध तांत्रिक भालेश कुमार (55) पुत्र गणेशलाल जोशी को हिरासत में लिया गया, जिसने पूछताछ में हत्या करने का जुर्म कबूल किया.
पुलिस के मुताबिक, तांत्रिक भालेश कुमार पिछले 7-8 साल से भादवी गुड़ा स्थित इच्छापूर्ण शेषनाग भावजी मंदिर में रहकर लोगों को कष्ट निवारण के लिए ताबीज बना कर देता है. सोनू कुंवर और मृतक राहुल मीणा के परिजन भी इस मंदिर में आते-जाते रहते हैं. मंदिर के दर्शन के दौरान ही राहुल और सोनू की दोस्ती हुई थी.
इसी वजह से राहुल अपनी पत्नी से झगड़ा किया करता था, जिसके बाद उसने (पत्नी ने) तांत्रिक भालेश से मदद मांगी. तांत्रिक ने राहुल के अवैध संबंधों के बारे में उसे सब कुछ बता दिया. इसके बाद खुद तांत्रिक ने राहुल की प्रेमिका यानी सोनू कुंवर से नजदीकियां बढ़ा लीं.
इसके बाद राहुल और सोनू ने तांत्रिक को बदनाम करने की धमकी दी. भक्तों में बना बनाया नाम और पहचान खराब होने के डर से तांत्रिक ने दोनों को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली. इसके लिए उसने बाजार से करीब 50 फेवीक्विक के पाउच खरीदे और उनके लिक्विड को एक ही बोतल में भर लिया.
पुलिस की मानें तो 15 नवंबर की शाम तांत्रिक ने किसी टोटके के बहाने राहुल और सोनू को सुखाड़िया सर्किल बुलाया. फिर गोगुंदा इलाके के एकांत जंगल में ले गया. घटनास्थल पर उसने अपने सामने दोनों से शारीरिक संबंध बनाने को कहा और उसी दौरान फेवीक्विक की बोतल दोनों के ऊपर उड़ेल दी. जब तक युवक-युवती कुछ समझ पाते, तब तक दोनों एक-दूसरे से बुरी तरह चिपक चुके थे. यही नहीं, अलग होने की कोशिश में दोनों की चमड़ी उखड़ गई थी.
उधर, तांत्रिक भालेश इस दौरान ने चाकू और पत्थरों से वार कर दोनों को मार डाला और वहां से निकल गया. आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है.
उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना इलाके के उबेश्वर के जंगलों में शुक्रवार यानी 18 नवंबर की सुबह मजावद गांव के पास अज्ञात युवक-युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. सूचना मिलने पर गोगुंदा थाने के कांस्टेबल विजेश कुमार और कांस्टेबल भवानी सिंह मौके पर पहुंचे थे.
पुलिसकर्मियों ने मौके पर जाकर देखा तो मजावद से करीब 200 मीटर दूर ऊबेश्वरजी रोड़ के नजदीक युवती और युवक के शव पड़े मिले. युवती ने कुर्ती और लेगी पहन रखी थी, जबकि युवक जींस-टीशर्ट में था. युवक का प्राइवेट पार्ट कटा हुआ मिला और युवती के प्राइवेट पार्ट में भी चोट के निशान दिखे.
पुलिस की पड़ताल में मृतक की पहचान आदिवासी समुदाय के राहुल मीणा (30 साल) के रूप में हुई जो कि पेशे से टीचर था. वहीं, महिला की पहचान राजपूत समाज की सोनू कुंवर (28) के रूप में हुई. दोनों के घर 10 किलोमीटर के दायरे में आने वाले गांवों में थे.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta