भारत

पैसों के लेनदेन को लेकर दो गुट में विवाद, गोलीबारी में एक युवक की मौत

Rounak
15 Sep 2021 6:45 PM GMT
पैसों के लेनदेन को लेकर दो गुट में विवाद, गोलीबारी में एक युवक की मौत
x
बड़ी खबर

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बुधवार को पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में जमकर गोलीबारी हुई. गोलीबारी की इस घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका एसकेएमसीएच में इलाज जारी है. घटना जिले के सरैया थाना क्षेत्र के अम्बारा चौक के पास की है. जानकारी अनुसार खगड़िया और जहानाबाद से आए लोगों में पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था.

दोनों तरफ से की गई गोलीबारी
देखते ही देखते विवाद बढ़ गया. ऐसे में दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू कर दी गई. इस घटना में तीन लोग गोली लगने से घायल हो गए, जिसमें एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि दो लोगों का गंभीर हालत में एसकेएमसीएच में इलाज चल रहा है. डॉक्टर की मानें तो दोनों की स्थिति नाजुक है.
स्थानीय लोगों ने किया हंगामा
मृतक की पहचान सरैया थाना क्षेत्र के नवीन सिंह के बेटे प्रणव कुमार (30) के रूप में हुई है. इधर, घटना के बाद पुलिस ने क्षेत्र में छापेमारी शुरू कर दी है. वहीं, घटना स्थल पर स्थानीय लोगों ने बवाल काटना शुरू कर दिया है. नाराज लोग आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.
घटना के संबंध में एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि रुपये के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में दोनों तरफ से गोलीबारी हुई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि दो लोग घायल हैं. घटना में शामिल लोग जहानाबाद और खगड़िया के बताए जा रहे हैं. वहीं, घटना में मीडिया के भी कुछ लोगों के शामिल होने की आशंका है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it