भारत

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने मोदी सरकार पर लगाया आरोप, कहा- CBI-ED को सौंपी 15 लोगों की लिस्ट

Kunti Dhruw
21 Aug 2021 11:54 AM GMT
डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने मोदी सरकार पर लगाया आरोप, कहा-  CBI-ED को सौंपी 15 लोगों की लिस्ट
x
केंद्र सरकार के ऊपर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

केंद्र सरकार के ऊपर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने गंभीर आरोप लगाए हैं. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली पुलिस, सीबीआई और ईडी के साथ 15 लोगों के नाम साझा किए हैं और उनसे सूची में शामिल लोगों को आने वाले चुनाव से पहले बर्बाद करने को कहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि एजेंसियों से कहा गया है कि सूची में शामिल 15 लोगों के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज किए जाएं, इनके खिलाफ रेड डाली जाए.

एक ऑनलाइन ब्रीफिंग के दौरान, मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि सूची में कई नाम आम आदमी पार्टी से जुड़े लोगों के हैं. हालांकि उनके इन आरोपों पर BJP या केंद्र सरकार की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.
पुलिस कमिश्नर को बताया ब्रह्मास्त्र
उन्होंने दावा किया कि दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने काम करवाने का वादा किया है. उन्होंने कहा, "राकेश अस्थाना मोदी जी के 'ब्रह्मास्त्र' हैं. उन्होंने वादा किया है कि जो भी हो, वह काम करवा देंगे."
मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी सच्चाई और ईमानदारी की राजनीति करने वाली पार्टी है. केंद्र ने पहले भी इन एजेंसियों को भेजा था. आप दोबारा अपनी सीबीआई भेज लीजिए, अपनी ईडी भेज लीजिए, अपने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को भेज लीजिए आपने पहले भी भेजे थे, फिर भेज लीजिए हम सब का स्वागत करते हैं.
'पहले भी हुई है रेड'
मनीष सिसोदिया ने कहा कि मेरे घर पर पहले भी रेड हुई है. छह-छह घंटे तक रेड चली. कृपा करके मोदी जी देश को बताएं कि इस रेड में क्या मिला? सत्येंद्र जैन के खिलाफ 12 केस दर्ज हैं क्या निकला उसमें से? हमारे 21 विधायकों पर फर्जी मुकदमें दर्ज करके उन्हें जेल भेजा गया अंत में जब मामला अदालत में गया तो पुलिस को फटकार लगी फर्जी मुकदमें दर्ज करके पॉलिटिकल गेम खेला जा रहा है. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री के घर में भी सीबीआई की रेड हुई. प्रधानमंत्री देश को बताएं कि इन छापों से क्या निकल कर आया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta