भारत

एतिहासिक काली मंदिर में बेअदबी का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

Rani Sahu
25 Jan 2022 5:45 PM GMT
एतिहासिक काली मंदिर में बेअदबी का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार
x
पटियाला के ऐतिहासिक काली मंदिर( Kali temple) में बेअदबी का प्रयास (sacrilege case ) करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया

चंडीगढ़ : पटियाला के ऐतिहासिक काली मंदिर( Kali temple) में बेअदबी का प्रयास (sacrilege case ) करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. साथ ही विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें व्यक्ति मंदिर के बाड़े पर चढ़ता दिखाई दे रहा है. वह उस स्थान पर पहुंचा गया जहां देवी की मूर्ति है.
पटियाला के पुलिस उपाधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी की पहचान राजबीर सिंह के रूप में हुई है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
इस बीच, कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने इस घटना की निंदा की. पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कुछ निहित स्वार्थी तत्वों द्वारा सांप्रदायिक नफरत फैलाने की आशंका व्यक्त की.
मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने ट्वीट किया, आज अपराह्न करीब 2.30 बजे एक व्यक्ति पटियाला के श्री काली माता मंदिर पहुंचा. उस दहलीज पर चढ़ गया, जहां श्री काली माता जी की मूर्ति स्थापित है. इसके बाद उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएगी.
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने भी घटना की निंदा की. उन्होंने कहा कि पंजाब में शांति भंग करने के किसी भी प्रयास को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta