भारत

पुलिस अधिकारी की मौत, भगा रहे थे छिपकली, कमजोर दिल वाले ना देखें ये वीडियो

Admin1
9 March 2021 8:32 AM GMT
पुलिस अधिकारी की मौत, भगा रहे थे छिपकली, कमजोर दिल वाले ना देखें ये वीडियो
x
सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि शेषा राव अपनी पत्नी के साथ कमरे से बाहर निकलते हैं.

आंध्र प्रदेश में छिपकली भगाने के चक्कर में एक पुलिस अधिकारी की जान चली गई. ये हादसा गुंटूर जिले में रविवार रात को 7.30 बजे हुआ. मृतक पुलिस अधिकारी की पहचान सर्किल अधिकारी शेषा राव के तौर पर हुई. शेषा राव को पोस्टिंग का इंतजार था.

सीसीटीवी में कैद हुए इस हादसे में देखा जा सकता है कि राव हाथ में झाड़ू लिए घर की दीवार से छिपकली को भगाने की कोशिश कर रहे हैं. उसी वक्त उनका संतुलन बिगड़ा और वे दूसरी मंजिल से नीचे आ गिरे.
सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि शेषा राव अपनी पत्नी के साथ कमरे से बाहर निकलते हैं. छत पर छिपकली देखते हैं फिर झाड़ू उठाकर उसे भगाने के लिए सीढ़ियों की तरफ जाते है, जैसे ही छिपकली को भगाते हैं और नीचे गिर जाते हैं.
हादसे में राव को गंभीर चोटें आईं. उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया. डाक्टरों की तमाम कोशिश के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका. सोमवार को अस्पताल में राव ने दम तोड़ दिया. पुलिस अधिकारी की मौत के बाद से परिवार में मातम पसरा हुआ है.
पट्टाभीपुरम पुलिस ने CRPC की धारा 174 के तहत केस दर्ज किया है और जांच कर रही है. राव के घरवाले और साथी इस हादसे के बाद से सदमे में हैं और उनका रो-रोकर बुरा हाल है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it