भारत

पुलिस अधिकारी की मौत: पहुंचे थे घरेलू हिंसा को सुलझाने, अचानक हुई फायरिंग

Janta Se Rishta Admin
22 Jan 2022 4:24 AM GMT
पुलिस अधिकारी की मौत: पहुंचे थे घरेलू हिंसा को सुलझाने, अचानक हुई फायरिंग
x
बड़ी घटना
अमेरिका। US Shooting: अमेरिका में एक बार फिर गोलीबारी (Firing) की घटना हुई है. न्यूयॉर्क में फायरिंग (New York Shooting) में एक पुलिस अधिकारी (New York Police Department Officer) की मौत हो गई है जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. गोलीबारी की ये घटना न्यूयॉर्क के हार्लेम में हुई है. घरेलू हिंसा को लेकर पुलिस के पास एक कॉल आई थी जिसके बाद तीन अधिकारी वहां मदद के लिए पहुंचे थे. मदद मांगनी वाली महिला से बातचीत के दौरान फायरिंग की घटना हुई जिसमें पुलिस अधिकारी की जान चली गई. जबकि इस घटना में एक और अधिकारी गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

न्यूयॉर्क के एक कानून प्रवर्तन अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि हार्लेम में हुई गोलीबारी (Shooting in Harlem) में संदिग्ध भी मारा गया है. अधिकारी ने बताया कि शाम करीब पांच बजे के बाद एक कॉल आई थी. जिसमें एक महिला को अपने बेटे के साथ मदद की जरुरत बताई गई. इस कॉल के बाद पुलिस के तीन अधिकारी 135 वीं स्ट्रीट पर ग्राउंड फ्लोर अपार्टमेंट में पहुंचे. अधिकारी ने कहा कि उन्होंने सामने वाले कमरे में मां से बात की और फिर दो अधिकारी पीछे के कमरे में गए जहां उनका बेटा था. इसी दौरान गोलियां चलने लगीं.

घटना को लेकर कुछ ऑडियो रिकॉर्डिंग है जिसमें एक ऑफिसर मदद के लिए चिल्ला रहा था. पुलिस को सूचना दी गई कि दो अधिकारियों को गोली मार दी गई है. घायल अधिकारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. मेयर एरिक एडम्स (Mayor Eric Adams) भी उस अस्पताल में पहुंचे जहां शूटिंग के बाद अधिकारियों को ले जाया गया था. बताया जा रहा है कि चार दिनों में तीसरी बार अधिकारियों को ड्यूटी के दौरान गोलीबारी की घटना का सामना करना पड़ा है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta