भारत

महिला SI पर जानलेवा हमला, शराब माफिया के खिलाफ छापेमारी करने गई टीम पर भी हमला

Admin1
15 Jan 2022 4:28 PM GMT
महिला SI पर जानलेवा हमला, शराब माफिया के खिलाफ छापेमारी करने गई टीम पर भी हमला
x
पढ़े पूरी खबर

पटना: शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत शनिवार की शाम उत्पाद विभाग की एसआई सरिता कुमारी पर जानलेवा हमला किया गया। इस हमले में वह घायल हो गईं हैं। उनके सिर पर गहरी चोट लगी है, जिनका इलाज कराया जा रहा है। इस घटना के सिलसिले में आरोपित और नशे में धुत शराब का धंधा करने वाली एक महिला सोनिया देवी को उत्पाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में एक्साइज सुपरिंटेंडेंट अश्वनी कुमार ने बताया कि हमलावर महिला को गिरफ्तार कर टेहटा ओपी को सुपुर्द किया जा रहा है। उसके खिलाफ उत्पाद अधिनियम व जानलेवा हमला मामले की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि छापेमारी के क्रम में उसके घर से शराब से संबंधित कुछ आपत्तिजनक सामान भी जप्त किए गए हैं। घटना की सूचना पाकर उत्पाद निरीक्षक राजू मिश्रा समेत विभाग के अन्य पदाधिकारी व कर्मी घोसी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाजरत महिला सब इंस्पेक्टर से मिलकर उनका हाल जाना।
घटना के संबंध में बताया गया है कि मखदुमपुर थाना क्षेत्र के टेहटा ओपी अंतर्गत विजयनगर में कुछ लोगों के द्वारा महुआ शराब बनाने और उसकी बिक्री करने की गुप्त सूचना उत्पाद पुलिस को मिली थी। त्वरित कार्रवाई करते हुए विभाग की एसआई सरिता कुमारी के नेतृत्व में छापेमारी टीम उक्त गांव की निवासी सोनिया देवी के घर में सर्च अभियान चला रही थी। महिला शराब के नशे में धुत थी।
बताया गया है कि उसके घर में शराब बनाने का भी धंधा होता था। महिला एसआई जब कार्रवाई करते हुए नशे में धुत महिला को गिरफ्तार करना चाहीं उसी दौरान उसने डंडे से उक्त पदाधिकारी के सिर पर प्रहार कर दिया, जिसमें वे बुरी तरह जख्मी हो गईं। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए समीप के घोसी स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, जहां तीन टांकें (स्टीच) लगाए गए हैं। इस सिलसिले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it