भारत

एक और दर्जी पर प्राणघातक हमला, मचा हड़कंप

Janta Se Rishta Admin
5 July 2022 12:06 PM GMT
एक और दर्जी पर प्राणघातक हमला, मचा हड़कंप
x
ब्रेकिंग

उत्तराखंड। उत्तराखंड (Uttarakhand) के ऊधम सिंह नगर जिले में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा फोन करके बुटीक पर काम करने वाले टेलर को बुलाकर उस पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. वहीं, घटना में किच्छा के रहने वाले फैजान गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहां पर उसका इलाज जारी है. हालांकि, ये घटना सीसीटीवी कैमरे (CCTV Footage) में कैद हो गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई. वहीं, पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

दरअसल, ये मामला ऊधम सिंह नगर जिले में किच्छा तहसील का है. जहां के रहने वाले फैजान खान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि नाजिम अली खां के मोबाइल पर लगातार एक व्यक्ति का फोन आ रहा था. उसके पिता सतगुरु बुटीक रूद्रपुर में काम करते हैं, जिसके चलते आए दिन काम के सिलसिले से फोन आता रहता है. इस दौरान शिकायतकर्ता का कहना है कि उस अज्ञात व्यक्तियों ने उसके पिता को मलसा रोड स्थित तुलसी द्वार के आगे पहले पेट्रोल पंप पर बुलाया था.

वहीं, पीड़ित नाजिम अपने एक अन्य साथी शहादत के साथ फ़ोन पर बताई जगह पर पहुंच गए. वहां पर उस समय कोई नहीं था. ऐसे में आरोप है दो-तीन मिनट में एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार जिसमें एक ड्राइवर सीट पर जिसके हाथ में पिस्टल थी और तीन अन्य लोग कार से बाहर निकलते जिनके हाथों में डंडे थे. सीसीटीवी में कैद इस घटना में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कार से निकलते ही उन्होंने उनके पिता पर गाली गलौज करते हुए डंडों से हमला बोल दिया. इस दौरान टेलर के साथ आए युवक पर भी प्रहार किए, इसके बाद उनके हाथों में भी चोट आई हैं, साथ ही शरीर पर काफी चोट आने के बाद सर फट गया. इसके चलते उन्हें इलाज के लिए पास ही के क्लीनिक पर ले जाया गया.

इस दौरान शिकायतकर्ता फैजान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि ये सारी घटना पास में स्थित सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है. जहां पर अज्ञात हमलावर जाते-जाते कह गए थे कि यदि शिकायत की तो जान से मार देंगे. वहीं, इस मामले में एसपी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस टीम मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. जहां पर पुलिस अधिकारी का कहना है कि जल्द ही अज्ञात नंबर की गाड़ी को ट्रेस कर आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta