भारत

बहु ने ससुर को मार दिया थप्पड़, सास ने बेटे और पति के साथ मिलकर कर दी हत्या

jantaserishta.com
27 Jan 2022 2:51 PM GMT
बहु ने ससुर को मार दिया थप्पड़, सास ने बेटे और पति के साथ मिलकर कर दी हत्या
x
पढ़े पूरी खबर

गाजियाबाद: गाजियाबाद में संदिग्ध हालात में सोमवार को लापता हुई रिया जैन की सनसनीखेज हत्या में सास-ससुर के अलावा पति भी शामिल था। विजयनगर पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक रिया ने कुछ दिन पहले ससुर को थप्पड़ मार दिया था, जिसके चलते उसने पत्नी व बेटे के साथ मिलकर योजना बनाई और मुरादनगर क्षेत्र में बलकटी से गर्दन काटकर रिया की हत्या के बाद सिर गंगनहर में फेंक दिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बलकटी बरामद कर ली है।

सीओ प्रथम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि उज्जैन मध्य प्रदेश निवासी रिया जैन (26) ने मार्च 2021 में सिहानी रोड स्थित विद्या विहार निवासी आकाश त्यागी से प्रेम विवाह किया था। दोनों ने सॉफटवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई साथ की थी। दोनों के बीच वर्ष 2015 से प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ था। शादी के बाद रिया पति व सास-ससुर के साथ विजयनगर थानाक्षेत्र के क्रांसिंग रिपब्लिक स्थित प्रीत ग्रैंड सोसायटी में रह रही थी। रिया व उसका पति वर्तमान में अलग-अलग कंपनियों में नौकरी कर रहे थे। सीओ के मुताबिक आकाश की शादी से उसके परिजन खुश नहीं थे। दहेज के लिए वह रिया को प्रताड़ित करते थे। जिसके चलते रिया से आए दिन उनका झगड़ा होता रहता था। सुरेश त्यागी ने बताया कि एक दिन झगड़े के दौरान रिया ने उन्हें थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद उन्होंने पत्नी के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतारने का फैसला लिया।
सीओ प्रथम ने बताया कि सोमवार को रिया के पेट में दर्द हो गया। योजना के तहत पति आकाश ने ऑटो बुक करके दिया और सास ऊषा त्यागी उसे अपने साथ संजयनगर स्थित अल्ट्रासाउंड सेंटर पर ले गई। दो बजे अल्ट्रासाउंड सेंटर बंद हो जाता है, लिहाजा सास उसे पौने तीन बजे लेकर वहां पहुंची। वहां ससुर सुरेश त्यागी स्कूटी लेकर खड़ा मिला। उसने घूमने के बहाने रिया को स्कूटी पर बैठा लिया। संजयनगर से मुरादनगर की तरफ जाते समय सास-ससुर ने रास्ते में कोल्डड्रिंक खरीदी और उसमें नशीली चीज मिलाकर रिया को पिला दी। शहजादपुर गांव के पास रिया के बेसुध होने पर सास-ससुर उसे ईख के खेत में ले गए और बलकटी से उसकी गर्दन धड़ से अलग कर दी और लौटते वक्त सिर गंगनहर में फेंक दिया।
हत्या के बाद रिया के सास-सुर घर लौटकर आए तो पति आकाश ने डायल-112 पर फोन कर कार सवार बदमाशों द्वारा रिया के अपहरण की सूचना दी। उसने बताया कि रिया अपनी सास के साथ बाजार जा रही थी। उसी दौरान का सवारों ने उसका अपहरण कर लिया। पूछताछ करने पर आकाश ने पुलिस को बताया कि रिया का भाई राहुल लोगों से पैसे उधार लेकर मध्यप्रदेश भाग गया है। सूदखोरों ने रिया को अगवा कराया है। कहानी गले न उतरने पर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो ससुर ने बुधवार को रिया की सिर कटी लाश बरामद करा दी।
ससुर सुरेश ने पुलिस को बताया कि रिया अपने भाई राहुल से उन्हें जान से मरवाने की धमकी देती थी। भाई और मामा को मध्यप्रदेशका बड़ा बदमाश बताती थी। इसके अलावा वह आए दिन घर में कलह रखती थी। वह उनके बेटे को उनसे अलग करना चाहती थी। जिसके चलते उन्होंने रिया की हत्या की। पुलिस का कहना है कि रिया का सिर बरामद करने के लिए गंगनहर में कांबिंग की जा रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta