भारत

अवैध संबंध का विरोध करने पर बेटी का गैंगरेप, मां ने दिया साथ, क्या है पूरा मामला?

jantaserishta.com
7 Jun 2022 12:21 PM GMT
अवैध संबंध का विरोध करने पर बेटी का गैंगरेप, मां ने दिया साथ, क्या है पूरा मामला?
x

DEMO PIC (न्यूज़ क्रेडिट: आजतक) 

घिनौनी वारदात हुई है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में गैंगरेप की एक ऐसी घिनौनी वारदात हुई है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. 16 साल की एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि उसकी मां के प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर घर में ही उससे गैंगरेप किया. इतना ही नहीं पीड़िता ने ये भी कहा है कि इसमें उसकी मां ने भी अपने प्रेमी का ही साथ दिया.

घटना बलरामपुर के हर्रैया थाना क्षेत्र की है जहां 16 साल की नाबालिग लड़की पिता की मृत्यु के बाद अपने मां के साथ रहती थी. लड़की का आरोप है कि उसकी मां का अवैध संबंध संतोष कुमार से है. उसने कई बार दोनों को आपत्तिजनक हालत में भी देखा था.
पीड़िता ने बताया कि जब-जब उसने इसका विरोध किया तो डरा-धमकाकर उसके साथ मारपीट कर मुंह बंद करा दिया गया. पीड़ित ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 20 मई को उसकी मां का प्रेमी संतोष दो अन्य लोगों के साथ उसके घर पहुंचा.
नाबालिग ने कहा, उनके आने पर मां ने उसे चाय बनाने को कहा, जब वो चाय बनाने के लिए रसोई में गई तो उसकी मां ने घर के बाहर जाकर दरवाजा बंद कर दिया. पीड़ित के मुताबिक इसके बाद घर में मौजूद संतोष, आकाश और कन्हईलाल नाम के आरोपियों ने बारी-बारी से उसका गैंगरेप किया.
पीड़िता का कहना है कि जब तीनों घर से चले गए तो उसकी मां ने आरोपियों में से एक आकाश से उसकी शादी करवा देने की बात कही. पीड़िता ने कुछ दिन बाद मामले की जानकारी अपनी चाची को दी तब जाकर 25 मई को मामले की लिखित शिकायत थाने में दर्ज कराई गई.
थाने में शिकायत के बाद भी जब कार्रवाई नहीं हुई तो उसने 31 मई को इसकी लिखित शिकायत जिले के एसपी से की. हालांकि घटना के 17 दिन बीत जाने के बाद भी पीड़िता दोषियों पर कार्रवाई के लिए दर-दर भटकने पर मजबूर है. जब इसकी खबर मीडिया को मिली तो अब पुलिस जांच के बाद कार्रवाई करने का दावा कर रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta