भारत

विवाहिता के साथ क्रूरता, सास और ननद की जल्द होगी गिरफ्तारी

Janta Se Rishta Admin
23 Sep 2022 1:46 AM GMT
विवाहिता के साथ क्रूरता, सास और ननद की जल्द होगी गिरफ्तारी
x
जांच जारी

उत्तराखंड। टिहरी जिले में एक विवाहिता के साथ उसकी सास और ननद ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. दोनों ने मिलकर महिला को गर्म तवे से कई जगह जला दिया. जब महिला के बच्चों ने मां को बचाने की कोशिश की, तो उनके साथ भी मारपीट की गई. पुलिस ने आरोपी सास और ननद के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, घटना देहरादून के विकास नगर के जीवनगढ़ की है. पीड़िता की मां शनिवार को जब अपनी बेटी के ससुराल जीवनगढ़ पहुंची, तो उन्‍हें बेटी से मिलने नहीं दिया गया. वह जबरन घर में घुसीं, तो देखा कि उनकी बेटी बुरी तरह घायल हालत में थी. इसके बाद महिला को उसकी मां अपने साथ घर ले गईं.

सोमवार को जब प्रधान और अन्य ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली, तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद गुरुवार को पीड़िता और ग्रामीण एसपी ऑफिस पहुंचे और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ तहरीर दी.

बताया जा रहा है कि पीड़िता के पति की मानसिक हालत ठीक नहीं है. महिला की मां ने बताया कि उनकी बेटी को बुरी तरह जलाया गया है. बेटी के तीन बच्चे हैं. बच्चों ने जब विरोध किया, तो उनके साथ भी मारपीट की गई. बेटी को उसकी सास और ननद मारती पीटती थीं. एसपी टिहरी नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया कि नई टिहरी कोतवाली में आरोपी सास और ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. टिहरी पुलिस ने आरोपी सास और ननद को गिरफ्तार कर लिया है. महिला का मेडिकल कराने के बाद उसे देहरादून बर्न यूनिट रेफर किया जा रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta