भारत

बच्चे के साथ हैवानियत! अमानवीयता सुनकर आपका फट जाएगा कलेजा

jantaserishta.com
15 Jun 2022 5:24 AM GMT
बच्चे के साथ हैवानियत! अमानवीयता सुनकर आपका फट जाएगा कलेजा
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

जबलपुर : मध्य प्रदेश के जबलपुर में 2 दो साल के मासूम बच्चे के साथ हुई हैवानियत से लोग बेहद हैरान हैं. हर किसी के मान में एक ही सवाल बार-बार उठ रहा है कि आखिर मासूम के साथ इस तरह से मारपीट कैसे की जा सकती है. बच्चे ने ऐसा क्या किया होगा, जिससे आया को इतना गुस्सा आ गया और वो बार-बार मासूम को पीटने लगी. घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग आया के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग रहे हैं.

पीड़ित मासूम बच्चे के पिता मुकेश ने पुलिस को बताया कि पिछले एक महीने से उनका बेटा उदास रहता था. वो ठीक से खाना भी नहीं खा रहा रहा था. इलाज के लिए उसे डॉक्टर के पास लेकर गए तो पता चला कि उसकी आंतों में इंफेक्शन है. डॉक्टर ने इसकी हैरान कर देने वाली बात बताई. जिसे सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.
डॉक्टर ने बताया कि बच्चे को इंफेक्शन गुटखा-तंबाकू और जूठा खाना खिलाने से हुआ. इसके बाद वो घर वापस आए उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उनके होश उड़ गए. आया उनके बच्चे को बेहरमी से पीट रही है. ठीक से बच्चे को खाना भी नहीं खिला रही है. उन्होंने तुरंत ही इस घटना की सूचना थाने में दी. पुलिस ने आरोपी रजनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
जानकारी के अनुसार, जबलपुर में करीब 4 महीने पहले एक परिवार ने चमन नगर निवासी रजनी चौधरी को 2 साल के बच्चे की देखरेख के लिए काम पर रखा था. मां और पिता दोनों नौकरी करते हैं. घर पर 2 साल के बच्चे की देखभाल करने के लिए कोई नहीं था. आया की नियुक्ति के बाद सुबह 11 बजे माता-पिता उसके लिए खाना बनाकर नौकरी पर चले जाते थे.
इसके बाद आया रजनी चौधरी का दो साल के मासूम बच्चे पर थर्ड डिग्री टॉर्चर शुरू हो जाता था. बच्चे की लगातार बिगड़ती हालत को देखते हुए माता- पिता को रजनी के व्यवहार पर संदेह हुआ. उन्होंने कमरे में सीसीटीवी लगा दिया था.
अब मासूम के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी आया के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta