भारत

जमीनी विवाद में अपराधियों ने मचाया तांडव, तीन लोगों पर की अंधाधुंध फायरिंग, दो की मौके पर मौत

Rounak
5 Sep 2021 2:12 AM GMT
जमीनी विवाद में अपराधियों ने मचाया तांडव, तीन लोगों पर की अंधाधुंध फायरिंग, दो की मौके पर मौत
x
पढ़े पूरी खबर

पटना. राजधानी पटना से सटे दानापुर और बिहटा थाना क्षेत्र में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. 15 दिनों के अंदर हुए अलग-अलग घटनाओं में चार हत्याओं का मामला पूरी तरह से सुलझा भी नहीं था कि शनिवार की देर रात्रि अपराधियों ने तांडव मचाया और जमीनी विवाद में तीन लोगों को गोलियों से भून दिया. गोलीबारी की इस घटना में जहां दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई वहीं एक व्यक्ति जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

घटना बिहटा थाना क्षेत्र के किशुनपुर गांव की है जहां पर दो लोगों की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी है जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. मृतक की पहचान किशुनपुर निवासी प्रदीप कुमार और राहुल कुमार के रूप में की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार किशनपुर गांव में गांव के ही कुछ लोगों के साथ है मृतक का जमीनी विवाद चल रहा था और उसी को लेकर अपराधियों ने मौका देखकर प्रदीप कुमार और राहुल कुमार के साथ अजित नाम के व्यक्ति को गोलियों से भून दिया. घटनास्थल पर ही प्रदीप कुमार और राहुल कुमार की मौत हो गई जबकि तीसरे शख्स अजित सिंह को गंभीर अवस्था में निजी नर्सिंग होम बिहटा में एडमिट किया गया है जहां जिंदगी और मौत से लड़ रहा है.
हत्या की खबर के बाद गांव में तनाव का माहौल है वहीं मौत की खबर सुनते ही परिजनों में भी कोहराम मचा हुआ है. घटना की जानकारी के बाद बिहटा की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है. दानापुर डीएसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं और तफ्तीश में जुटे हुए हैं. घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि जमीनी विवाद में दो लोगो की हत्या की गई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में मृतक के भाई प्रकाश कुमार सिंह का कहना है कि मेरे भाई ने जमीन की रजिस्ट्री करवाई थी और उसी को लेकर बार-बार विवाद हो रहा था.
शनिवार को जब दीवार घेरवाने के लिए यह लोग वहीं सोए थे तो उसी दौरान प्रवीण के साथ पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने आकर विवादित जमीन पर सोये प्रदीप कुमार और राहुल कुमार की हत्या कर दी, जबकि चाचा अजित भी इसमे गंभीर रूप से घायल है. इस घटना में आरोपियों के तौर पर प्रमोद, रामव्यास सिंह, सोनू, छोटू का नाम सामने आ रहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta