भारत

बंदूक लहराते प्रेमिका के घर में घुसा सनकी युवक, फिर जो हुआ...देखें वीडियो

jantaserishta.com
24 May 2022 5:58 AM GMT
बंदूक लहराते प्रेमिका के घर में घुसा सनकी युवक, फिर जो हुआ...देखें वीडियो
x

बेतिया: बिहार के बेतिया में प्यार में पागल प्रेमी ने ऐसा कदम उठाया, जिससे पुलिस के साथ सभी अधिकारी भी परेशान रहे. यहां महेंद्र कॉलोनी स्थित अरूण कुमार के घर में उनकी बेटी के प्यार में डूबे सनकी प्रेमी ने छह घंटे तक उत्पात मचाया. उसने पिस्टल की नोक पर प्रेमिका के घर में छह लोगों को छह घंटे तक बंधक बनाए रखा.

लोगों को बचाने पहुंची पुलिस को भी उसने बंधक बना लिया,पुलिस ने युवक के पास से कई बंदूक की गोली भी बरामद की हैं, गोलियों पर उसने अपनी प्रेमिका के माता-पिता और खुद का नाम भी लिखा था. बताया जा रहा है कि सनकी डिलीवरी बॉय बनकर प्रेमिका के घर गया था.
यह मामला बानुछापर के महिंद्रा कॉलोनी का है. यहां रहने वाले एक शिक्षक के घर में सनकी आशिक सतीश सुबह करीब 7 बजे के घुस गया. फिर उसने गन प्वाइंट पर पूरे परिवार को बंधक बना लिया. घटना की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी से बातचीत कर सभी लोगों को छोड़ने के लिए कहा. लेकिन सनकी अपनी जिद पर अड़ा रहा.
समझौता के लिए एक पुलिस का जवान किसी तरह घर में प्रवेश कर गया. जिसे भी सतीश ने बंधक बना लिया. इसी बीच सब इंस्पेक्टर राजीव रजक किसी तरह बाहर निकले और इसकी सूचना सीनियर पुलिस अधिकारियों को दी. जिसके बाद मौके पर एसपी और एसडीपीओ भारी पुलिस बल के साथ पहुंच कर घर की घेराबंदी कर दी.
पुलिस ने सतीश से पूछा कि उसकी डिमांड क्या है, वह आखिर क्या चाहता है. युवक ने इसे निजी मामला बताकर पुलिस को जाने को कहा और गोली मार देने की धमकी दी. सतीश ने खुद को गोली मारने की भी धमकी दी. उसके बाद अंदर फंसे पुलिसकर्मी भी सतीश का ध्यान इधर-उधर करने की कोशिश की.
उसके बाद अचानक सतीश ने ग्लूकोज की मांग की. पुलिसकर्मियों ने चम्मच देने में उसे उलझा दिया और उसे जकड़ लिया. उसके बाद बाहर मौजूद पुलिसकर्मी दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए और युवक को पकड़ लिया. फिलहाल सतीश पुलिस हिरासत में है और उससे पूछताछ चल रही है. वह मोतिहारी के गोविंदगंज का रहने वाला है.
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकुल परीमल पांडे ने बताया कि बड़ी वारदात नहीं हो पाई. मौका मिलते ही अपराधी को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से एक पिस्तौल, पांच जिंदा कारतूस मिले. चार कारतूस पर आरोपी ने प्रेमिका के परिवार के सभी सदस्यों का नाम और एक पर खुद अपना नाम लिखा था. पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta