भारत

कपल गिरफ्तार: बुलाकर FB दोस्त से उतरवाए कपड़े, हनीट्रैप मामले में पुलिस ने किया खुलासा

Janta Se Rishta Admin
16 Oct 2021 6:01 AM GMT
कपल गिरफ्तार: बुलाकर FB दोस्त से उतरवाए कपड़े, हनीट्रैप मामले में पुलिस ने किया खुलासा
x
खुलासा

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल में हनीट्रैप (Honey trap) का नया मामला सामने आया है. यहां एक कपल ने शादीशुदा शख्स को बड़े शातिराना तरीके से फंसाया और 20 लाख रुपये मांगे. लड़की ने प्लानिंग के साथ 20 दिन पहले सोशल मीडिया पर लड़के से दोस्ती की, फिर उसे कमरे पर बुलाकर कपड़े उतरवाए. इसके बाद उसके साथ जबरदस्ती करने लगी. कमरे में पहले से मौजूद लड़की के बॉयफ्रेंड ने उसका वीडियो बना लिया. मामला पुलिस के पास पहुंचा तो उसने भी उसी चालाकी से दोनों आरोपियों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. मामला निशातपुरा का है.

जानकारी के मुताबिक, अहमदपुर के 24 साल के किसान राजकुमार मीणा की गिनती संपन्न किसानों में होती है. उसकी दोस्ती 22 साल की पूजा उर्फ दिव्या बेड़िया से फेसबुक के जरिए हुई. दोनों के बीच पहले सोशल मीडिया पर बातें होने लगीं, फिर एक-दूसरे के मोबाइल नंबर भी ले लिए. राजकुमार ने पुलिस को बताया कि पूजा ने 11 अक्टूबर को उसे निशातपुरा स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में मिलने के लिए बुलाया. लड़की उसे अपने कमरे में ले गई और फिजिकल रिलेशन बनाने का कहने लगी. लड़के ने इससे इनकार कर दिया. इसके बाद लड़की ने लड़के के कपड़े उतारने की कोशिश की और जोर जबरदस्ती शुरू कर दी. इस बीच लड़की का बॉयफ्रेंड मनीष कमरे में पर्दे के पीछे था. उसने इस पूरे वाकये को रिकॉर्ड कर लिया. राजकुमार जैसे-तैसे पीछा छुड़ाकर कमरे से बाहर निकल गया. वह अभी भानपुर पहुंचा ही था कि मनीष भी उसके पीछे पहुंच गया. उसने राजकुमार से कहा कि वह दिव्या का बॉयफ्रेंड है और मोबाइल में रिकॉर्ड किए वीडियो दिखाए.

इसके बाद मनीष ने उससे कहा कि उसे दिव्या से शादी करनी पड़ेगी. राजकुमार के मना करने पर वह मामले को रफा-दफा करने के लिए 20 लाख रुपए मांगने लगा. पैसा नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी. इससे राजकुमार को घबराहट होने लगी और उसने आरोपी से कुछ समय मांगा. मनीष ने उसे चार दिन का समय दे दिया. इधर, चार दिन बाद भी पैसे की व्यवस्था नहीं होने पर राजकुमार बुधवार को पुलिस के पास पहुंच गया. उसने पुलिस को आपबीती सुना दी. इस बीच वह आरोपी से पैसों को लेकर लगातार बात करता रहा. गुरुवार को राजकुमार ने मनीष को बताया कि 1 लाख रुपये की जुगाड़ हो गई है. उसके बाद मनीष ने राजकुमार को गुरुवार को बैरसिया बुलाया. यहां जैसे ही राजकुमार रुपये लेकर पहुंचा, पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस ने पूजा को भी गिरफ्तार किया. दोनों विदिशा के नटेरन के रहने वाले हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it