भारत

कोरोना कहर: लॉकडाउन के दौरान लगे कर्फ्यू में हो रहा था क्रिकेट मैच, ओवर की एक गेंद को लेकर हुआ मर्डर, जानिए पूरा मामला

jantaserishta.com
14 April 2021 1:49 PM GMT
कोरोना कहर: लॉकडाउन के दौरान लगे कर्फ्यू में हो रहा था क्रिकेट मैच, ओवर की एक गेंद को लेकर हुआ मर्डर, जानिए पूरा मामला
x

लॉकडाउन, ऊपर से कोरोना कर्फ्यू, बावजूद इसके इंदौर में कई ऐसी गतिविधियां जारी हैं, जिसके चलते कई सवाल उठ रहे हैं. इन सवालों के बीच कोरोना कर्फ्यू में टाइमपास करना शहर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र में इतना महंगा पड़ गया कि एक 20 वर्षीय युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

ये तो सभी जानते हैं न सिर्फ इंदौर बल्कि पूरे इंडिया में क्रिकेट को धर्म की तरह पूजा जाता है लेकिन ये ही पूजा एक युवक की जिंदगी पर इतनी नागवार गुजरी कि साथ में ही क्रिकेट खेल रहे एक दोस्त ने उसकी हत्या कर दी.
यह घटना इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र की है जहां लॉकडाउन के दौरान लगे कोरोना कर्फ्यू के दौरान शाम को यश अपने पिता दिलीप जैन से घर से बाहर जाने का बोलकर सीधे पहुंच जाता है सुभाष उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, जहां पहले से ही क्रिकेट खेल रहे दोस्तों के साथ उसने भी क्रिकेट खेलना शुरू किया. जनता कॉलोनी से निकलकर बड़ा गणपति मंदिर के समीप खेले जा रहे मैच का हश्र क्या होगा ये तो खुद यश को भी नहीं पता था.
जानकारी के मुताबिक, स्कूल परिसर में खेला जा रहा खेल विवाद का रूप उस वक्त लेता है जब एक ओवर में एक गेंद कम फेंके जाने की बात इतनी बढ़ जाती है कि यश जैन पर करण शर्मा नामक युवक द्वारा हमला बोल दिया जाता है. खेल- खेल में क्रिकेट के बैट से हुए हमले के बाद यश जैन बुरी तरह से घायल हो जाता है और उसके सिर पर गंभीर चोट आती है. इसके बाद घायल यश को इंदौर के चोइथराम अस्पताल इलाज के लिए ले जाया जाता है जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं बल्ले से हमला करने वाले करण शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
मल्हारगंज थाना प्रभारी प्रीतमसिंह ठाकुर ने बताया कि क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद हुआ था जिसमे बल्ले से युवक को चोट लगी थी और बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, पुलिस घटना की तफ्तीश में जुट गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta