भारत

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार में बढ़ा विवाद, जानें क्या है मामला

jantaserishta.com
20 Sep 2022 2:45 AM GMT
एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार में बढ़ा विवाद, जानें क्या है मामला
x
न्यूज़ क्रेडिट: हिंदुस्तान
मुजफ्फरनगर: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार में संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद भाईयों के बीच विवाद खड़ा हो गया है। सोमवार को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दोनों भाईयों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई अलमसउद्दीन और अयाजुद्दीन ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि वह सात भाई- बहन हैं, जबकि बहन की मृत्यु हो चुकी है। उनकी पुश्तैनी संपत्ति में मौखिक या लिखित कोई बंटवारा नहीं हो पाया है। कस्बे के कांधला रोड पर उक्त संपत्ति पर निचले तल पर किराए के लिए दुकान बनी हुई हैं, जबकि ऊपरी तल खुला है और खाली पड़ा था।
उस खाली जगह पर फैजुद्दीन सिद्दीकी बिना सहमति के रेस्टोरेंट्स खोलने की तैयारी कर रहे हैं जिसपर बाकी भाईयों को एतराज है। लमसउद्दीन और अयाजुद्दीन ने कहा कि पैतृक संपत्ति में बराबर का हिस्सेदार होने के कारण उन्हें इस पर आपत्ति है। उनका भाई पैतृक संपत्ति हड़प करना चाहते हैं। अलमसउद्दीन ने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को शिकायत पत्र देकर रेस्टोरेंट के उद्घाटन पर रोक लगाने की मांग की।
दूसरी ओर फैजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उनके भाई अलमसउद्दीन को देहरादून में मकान लेकर दे रखा है, जबकि दूसरे भाई अयाजउद्दीन को कस्बे ही मकान दे रखा है तथा उनके हिस्से में जो दुकान आती है उसका उन्हें किराया दे रहे हैं। यह वसीयत में भी लिखा हुआ है। इस मामले में अभी तक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta