भारत

समाजवादी पार्टी के सांसद का विवादित बयान

Janta Se Rishta Admin
18 Sep 2022 2:09 AM GMT
समाजवादी पार्टी के सांसद का विवादित बयान
x

सोर्स न्यूज़  - अजा तक  

यूपी। मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने लखीमपुर खीरी गैंगरेप और हत्या के मामले में शामिल मुसलमान आरोपियों को चौराहे पर आधा गाड़कर उन्हें पत्थरों से मारने की सजा देने की मांग की है. ताकि कोई आगे से दुष्कर्म करने की कोशिश ना करें. सपा सांसद सैयद तुफैल हसन (एसटी हसन) ने मांग की है कि लखीमपुर खीरी गैंगरेप और हत्याकांड में शामिल मुस्लिम आरोपियों को ऐसी सजा दी जाए, जिससे कोई और मुस्लिम ऐसी वारदात को अंजाम देने की कोशिश न करे. हसन ने मांग की है कि मुसलमान आरोपियों को चौराहे पर आधा गाड़ दिया. जिसके बाद उन्हें पत्थरों से मारा जाए.

बता दें कि बीते बुधवार को लखीमपुर खीरी जिले के निघासन थाना क्षेत्र में 2 सगी दलित बहनों की लाशें पेड़ पर लटकी हुई मिली थीं, जिसके बाद बवाल मच गया था. लड़कियों का उनके घर के बाहर से अपहरण हो गया था. कुछ देर बाद उन दोनों की लाशें पास ही गन्ने के खेत में लगे एक पेड़ से लटकी मिली. मृत बहनों की उम्र 15 और 17 साल थी. इस हत्याकांड में पुलिस का कहना है कि लड़कियों का अपहरण नहीं हुआ था, वे अपनी मर्जी से बाइक पर बैठकर गई थीं. आरोपी पहले से मृतक लड़कियों को जानते थे. मुख्य आरोपी छोटू ने दोनों लड़कियों की पहचान आरोपी से करवाई थी. हालांकि, वह मौके पर मौजूद नहीं था. आरोपी सोहेल और जुनैद ने दोनों लड़कियों के साथ रेप किया. पुलिस ने अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में जुनैद को गोली लगी है. छोटी बहन की सोहेल से दोस्ती थी. बड़ी लड़की की दोस्ती जुनैद से थी. दोनों की दोस्ती हाल ही में हुई थी. आरोपी लड़कियों को बहलाफुसला कर ले गए. पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि सोहेल और जुनैद ने लड़कियों के साथ जबरन संबंध बनाए. निघासन में दो दलित लड़कियों से दुष्कर्म और हत्या के मामले में राज्य महिला आयोग ने मीडिया रिपोर्ट का संज्ञान लिया. आयोग ने लखीमपुर के जिलाधिकारी से पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta