भारत

टिकट वितरण के कारण आपस में उलझे कांग्रेसी कार्यकर्ता, फिर...

jantaserishta.com
5 Feb 2022 7:39 AM GMT
टिकट वितरण के कारण आपस में उलझे कांग्रेसी कार्यकर्ता, फिर...
x
जानें पूरा मामला।

श्रावस्ती: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले के कटरा श्रावस्ती पर्यटक आवास गृह मे विधानसभा प्रत्याशियों के साथ बैठक करने पहुंचे देवीपाटन मंडल प्रभारी के साथ टिकट वितरण को लेकर नाराज कार्यकर्ताओं ने गुत्थम गुत्थी की. हालांकि गुत्थम-गुत्थी करने वाले कार्यकर्ता पड़ोसी जनपद बलरामपुर के बताए जा रहे हैं. वहीं इस दौरान बैठक में हर तरफ अफरातफरी मच गई.

हंगामा बढ़ता देख मंडल प्रभारी बैठक अधूरी छोड़कर वापस चले गए. बताते चलें कि 289 विधानसभा भिंनगा से पार्टी ने बंदना शर्मा को टिकट दिया था. जिसके बाद पार्टी ने वंदना शर्मा का टिकट काटकर इस टिकट पर वर्तमान में कांग्रेस जिला अध्यक्ष नसीम चौधरी की पत्नी गजाला चौधरी को पार्टी ने उम्मीदवार बना दिया है. जिसके चलते श्रावस्ती में भी इस टिकट को लेकर काफी रार मची है.
बताते चलें कि कांग्रेस पार्टी के देवीपाटन मंडल प्रभारी सत्य नारायण पटेल श्रावस्ती के पर्यटक आवास गृह में कार्यकर्ताओं सहित विधानसभा प्रत्याशियों के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा करने आये थे. जानकारी के मुताबिक पड़ोसी जिले बलरामपुर के कुछ पदाधिकारी व कार्यकर्ता बैठक मे पहुंच गए. यहां टिकट वितरण को लेकर कहासुनी होने लगी. कहासुनी के दौरान कार्यकर्ता व मंडल प्रभारी के बीच गुत्थम गुत्थी भी हो गयी.
वहीं दूसरे कार्यकर्ताओं ने किसी तरह बीचबचाव कर मामला शांत करवाया. इसके बाद मंडल प्रभारी बैठक को बीच में ही छोड़कर चले गये. बताते चलें कि श्रावस्ती जनपद के विधानसभा 289 भिंनगा से कांग्रेस पार्टी ने वंदना शर्मा को प्रत्याशी बनाया था. जिसके बाद वंदना शर्मा का पार्टी के द्वारा टिकट काट दिया गया और उनकी जगह पर वर्तमान में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नसीम चौधरी की पत्नी गजाला चौधरी को पार्टी ने टिकट दिया है. जिसको लेकर श्रावस्ती जनपद में भी रार मची हुई है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta