भारत

कांग्रेस नेता कमलेश नारायण शर्मा की हत्या, आरोपियों ने घर में घुसकर उतारा मौत के घाट

Janta Se Rishta Admin
16 Oct 2021 9:50 AM GMT
कांग्रेस नेता कमलेश नारायण शर्मा की हत्या, आरोपियों ने घर में घुसकर उतारा मौत के घाट
x

रांची। झारखंड (Jharkhand) के रामगढ़ (Ramgarh) जिले के भुरकुंडा में बदमाशों ने कांग्रेस (Congress) नेता कमलेश नारायण शर्मा के घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी. घटना बीती रात की है लेकिन पुलिस और स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी आज (शनिवार को) सुबह हुई. अपराधियों के हमले में कांग्रेस नेता की पत्नी चंचला शर्मा भी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. उनके सिर और चेहरे पर गंभीर चोट है.

कांग्रेस नेता की पत्नी की हालत गंभीर - मामले की जानकारी मिलने के बाद उन्हें आननफानन में इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल ले जाया गया. बता दें कि कमलेश नारायण शर्मा रामगढ़ जिला कांग्रेस के महामंत्री और पतरातू युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके थे. हालांकि हत्या की वजह क्या है और इसके पीछे कौन लोग हैं, इस बारे में पुलिस फिलहाल कुछ नहीं बता पा रही हैं. पुलिस ने कमलेश नारायण शर्मा का शव पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ भेज दिया है. कांग्रेस नेता कमलेश शर्मा सहारा इंडिया की भुरकुंडा शाखा में सेक्टर मैनेजर के रूप में भी काम कर चुके थे.

पुलिस की शुरुआती जांच के अनुसार, बदमाशों ने कांग्रेस नेता के सेंट्रल सौंदा कोलियरी में स्थित घर में खिड़की की ग्रिल काटकर अंदर एंट्री ली. भुरकुंडा पुलिस को ये खबर शनिवार की सुबह लगभग 6 बजे मिली. पुलिस कांग्रेस नेता की पत्नी चंचला शर्मा के होश में आने का इंतजार कर रही है ताकि घटना के बारे में और जानकारी मिल सके. इस घटना को लेकर कांग्रेस के लोकल कार्यकतार्ओं में काफी आक्रोश है. लोगों का आरोप है कि पुलिस इलाके में अपराध की बढ़ती घटनाओं को रोकने में फेल है. इलाके में जुआ और शराब का अवैध धंधा जोरों पर है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it