भारत

अपनी ही सरकार को बर्बाद कर रही कांग्रेस, इस बड़े नेता ने दिया बयान

jantaserishta.com
3 Oct 2021 11:40 AM GMT
अपनी ही सरकार को बर्बाद कर रही कांग्रेस, इस बड़े नेता ने दिया बयान
x
राहुल गांधी पर हमला.

Piyush Goyal Attack Congress: पंजाब कांग्रेस में सियासी संकट को लेकर केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस पर करारा हमला बोलते हुए उसके ऊपर चंद फायदे लिए राष्ट्रीय हितों के साथ समझौता करने का आरोप लगाया है. उन्होंने रविवार को दुबई में कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोगों के राजनीतिक फायदे के लिए कांग्रेस राष्ट्रीय हितों के साथ समझौता कर रही है. गोयल ने जोर देकर कहा कि बीजेपी के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सर्वोपरि है.

गोयल का राहुल पर हमला
समाचार एजेंसी एएनआई के साथ एक्सक्लूसिव इंटव्यू के दौरान पीयूष गोयल ने ट्वीट के जरिए राहुल गांधी की तरफ से लगातार केन्द्र सरकार पर हमला करने को लेकर भी उन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उनकी ही पार्टी राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेती है. गोयल ने कांग्रेस नेतृत्व पर अपनी ही सरकारों को रोजाना अस्थिर करना का आरोप लगाया. बिना किसी का नाम लिए केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री ने कहा कि ऐसा लगता है कि कांग्रेस का मौजूदा नेतृत्व पूरी तरह राष्ट्रीय चिंताओं से कट चुका है. उन्होंने आगे कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि वे पहले राष्ट्रीय सुरक्षा को ध्यान रखेंगे.
पंजाब सीएम पद से 18 सितंबर को इस्तीफा देकर कांग्रेस नेतृत्व पर कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से 'अपमानित' करने के लगाए गए आरोपों का हवाला देते हुए पीयूष गोयल ने कहा कि पंजाब की सीमाओं को लेकर जिस तरह की चिंताएं जताई गई हैं यह बेहद गंभीर है.
गोयल बोले- पंजाब कांग्रेस विवाद से चिंतित
उन्होंने कहा- एक बीजेपी नेता के तौर पर पंजाब कांग्रेस में जो कुछ भी हो रहा है, उससे काफी चिंतित हूं क्योंकि हमारे लिए पहले राष्ट्रीय सुरक्षा है. आपको पता है कि सार्वजनिक सेवाओं को लेकर हमारी पहली ट्रेनिंग राष्ट्र पहले, पार्टी उसके बाद और खुद आखिर में आता है. इसी सिद्धांत पर हम काम करते हैं. इसी पर प्रधानमंत्री मोदी की सरकार और बीजेपी सोचती है और काम करती है."
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta