भारत

लग्जरी वाहनों के बीच हुई टक्कर, बैंक के रीजनल मैनेजर समेत 3 की मौत

Janta Se Rishta Admin
21 Feb 2022 7:49 AM GMT
लग्जरी वाहनों के बीच हुई टक्कर, बैंक के रीजनल मैनेजर समेत 3 की मौत
x
बड़ा हादसा

राजस्थान। राजस्थान (Rajasthan) में नेशनल हाइवे पर हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. सफर के दौरान सावधानी जरूरी है लेकिन राजस्थान में हाईवे अब मौत का सबब बनते जा रहे हैं. इसे रफ्तार का कहर कहें या फिर लापरवाही, दोनों ही सूरत में लोगों की जान जा रही है. जोधपुर-जैसलमेर सड़क मार्ग पर देचू (Dechu) थाना क्षेत्र के मंडला गांव के पास सोमवार तड़के हुए सड़क हादसे (Road Accident) में 2 महिलाओं समेत 3 लोगों की मौत (Death) हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब जोधपुर से जा रही एक कार और सामने से आ रही बोलेरो के बीच जोरदार भिंड़त हो गई.

जोरदार थी टक्कर

टाक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में फंसे लोगों को एक घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका. लेकिन, तब तक उसमें सवार 3 लोगों की मौत हो चुकी थी. मृतकों में बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) के रीजनल मैनेजर केसी शर्मा भी शामिल हैं. मूलरूप से जोधपुर जिले बिराई निवासी और वर्तमान में जोधपुर में निवास करने वाले बैंक ऑफ बड़ौदा के रीजनल मैनेजर केसी शर्मा अपनी मां लीला देवी और बेटे की बहू गीता के साथ एक शोकसभा में शामिल होने जैसलमेर जा रहे थे. तड़के करीब साढ़े पांच बजे देचू से 10 किलोमीटर दूर मंडला के पास सामने से आ रही एक बोलेरो कैंपर उनकी कार से आ टकराई. तेज रफ्तार के साथ दोनों वाहन आपस में ऐसे भिड़े कि दोनों एक-दूसरे में फंस गए.

इस बीच वहां से निकलने वाले अन्य वाहन चालकों और क्षेत्र के लोगों ने अपने स्तर पर राहत कार्य शुरू कर पुलिस को सूचना दी. देचू पुलिस भी मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे केसी शर्मा, उनकी मां लीला देवी और गीता को बाहर निकाला जा सका. बाहर निकाले जाने तक उनकी मौत हो चुकी थी. वहीं, हादसे में कैंपर का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे इलाज के लिए जोधपुर लाया गया है.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta