Top
भारत

आज अमित शाह से मिलेंगे सीएम योगी, कल पीएम मोदी से भी हो सकती है मुलाकात

Kunti
10 Jun 2021 9:18 AM GMT
आज अमित शाह से मिलेंगे सीएम योगी, कल पीएम मोदी से भी हो सकती है मुलाकात
x
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात (CM Yogi Meet Amit Shah Today) करेंगे. वह दोपहर 3.30 बजे लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. शाम 4 बजे दोनों की मुलाकात का कार्यक्रम है. वहीं कल सुबह करीब 11 बजे सीएम योगी की पीएम मोदी के साथ भी मुलाकात (Cm Yogi Can Meet PM Modi) हो सकती है. साथ ही बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ भी उनकी मुलाकात हो सकती है.

आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी (Jagan Mohan Reddy) भी अमित शाह से मुलाकात के लिए विजयवाड़ा एयरपोर्ट के लिए निकल चुके हैं. वह भी आज दिल्ली में गृहमंत्री से मुलाकात करेंगे. आंध्र के सीएम जगन मोहन का गृहमंत्री के साथ आज रात 9 बजे मुलाकात का कार्यक्रम है.
'मुलाकातों को सनसनी बना रहा मीडिया'
पिछले कुछ दिनों से यूपी में बड़ा फेरबदल होने की सुगबुगाहट तेज हो गई है. संघ के पदाधिकारियों के पिछले दिनों लखनऊ पहुंचने और बीजेपी नेताओं से मिलने के बाद यह चर्चा और भी तेज हो गई है. वहीं योगी कैबिनेट में बड़े फेरबदल के कयास लगाए जा रहे हैं.
टीओआई से बातचीत में सीएम योगी ने उलटफेर की अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि नेताओं के दौरों और बैठकों को लोग अलगअलग तरह से देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोगों का ध्यान खींचने के लिए मीडिया इस मामले को सनसनी की तरह बढ़ा-चढ़ाकर परोस रहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it