भारत

सीएम ने कुमार विश्वास को लेकर किया तंज, बोले- मोदी जी सभी एजेंसियों को हटाइए और उस कवि को रखिए

jantaserishta.com
22 Feb 2022 3:55 AM GMT
सीएम ने कुमार विश्वास को लेकर किया तंज, बोले- मोदी जी सभी एजेंसियों को हटाइए और उस कवि को रखिए
x

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर कुमार विश्वास के बयान पर सियासत तेज हो गई है. कुमार विश्वास की ओर से खालिस्तान के संबंध के आरोप को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) लगातार हमलावर है. खुद कुमार विश्वास भी आमने-सामने बहस की चुनौती दे रहे हैं. वहीं अब दिल्ली के सीएम ने भी मोर्चा खोल दिया है.

अरविंद केजरीवाल ने यूपी चुनाव के चौथे चरण के लिए चुनाव प्रचार थमने से पहले लखनऊ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. केजरीवाल ने नाम लिए बगैर कुमार विश्वास और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने सभी एजेंसियों के छापे पड़वाए लेकिन उनको कुछ भी नहीं मिला.
उन्होंने आगे कहा कि मेरे पूछने पर उन लोगों ने बताया कि गाजियाबाद में कोई कवि है जिसने बताया कि केजरीवाल आतंकी है. दिल्ली के सीएम ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर भी हमला बोला. उन्होंने तंज करते हुए कहा कि मोदीजी सारी एजेंसियों को हटाइए और उस कवि को रखिए. अब वे कवि ही बताएंगे कि कौन आतंकी है.
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वो आतंकी हूं जिससे भ्रष्ट डरते हैं. उन्होंने शोले फिल्म के डायलॉग का उल्लेख किया और कहा कि जब कोई बच्चा भ्रष्टाचार करता है तो मां कहती है, सो जा बेटा नहीं तो केजरीवाल आ जाएगा. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने साइकिल को लेकर जारी सियासत पर कहा कि ये साइकिल चलाने वालों का अपमान है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta