भारत

दिल्ली में पंजाब के अधिकारियों से सीएम केजरीवाल की हुई थी मुलाकात, अब सीएम भगवंत मान ने दी ये सफाई

jantaserishta.com
14 April 2022 9:53 AM GMT
दिल्ली में पंजाब के अधिकारियों से सीएम केजरीवाल की हुई थी मुलाकात, अब सीएम भगवंत मान ने दी ये सफाई
x

चंडीगढ़: पंजाब सरकार के अधिकारियों की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ हुई मुलाकात पर छिड़ी सियासी तकरार पर सीएम भगवंत मान ने चुप्पी तोड़ी है. भगवंत मान ने विपक्षी दलों को जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने ही अधिकारियों को दिल्ली भेजा था.

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा, 'मैंने ही अफसरों को दिल्ली भेजा था और ट्रेनिंग के लिए यह अफसर पहले भी गुजरात, तमिलनाडु जाते रहे हैं. मैं इन्हें आगे भी ट्रेनिंग के लिए भेजता रहूंगा.' इस दौरान भगवंत मान ने सवाल उठाए कि पंजाब के अधिकारियों की केजरीवाल से मुलाकात होने पर आखिरकार इतना बवाल क्यों मचा हुआ है.
भगवंत मान ने कहा कि अगर पंजाब की बेहतरी के लिए इन अफसरों को मुझे इजराइल भी भेजना पड़ा तो मैं उन्हें वहां भी भेजूंगा. मान ने उदाहरण देते हुए कहा कि हाल ही में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन दिल्ली के सरकारी स्कूल देखने आए थे. इतना ही नहीं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी भारत दौरे पर अपनी पत्नी के साथ सरकारी स्कूल देखने गए थे. ऐसे में अगर अधिकारी दिल्ली गए तो इतना राजनीतिक बवाल क्यों उठा हुआ है.
बता दें कि पंजाब में 300 यूनिट मुफ्त बिजली के मसले पर पंजाब के कुछ अफसरों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी. पंजाब के अधिकारियों कि केजरीवाल से मुलाकात के बाद विपक्षी पार्टियों ने सवाल उठाए. कांग्रेस, शिरोमणि अकाली दल के नेताओं ने तो यहां तक कह दिया था कि पंजाब की भगवंत मान सरकार दिल्ली के रिमोट से चलेगी.
शिरोमणि अकाली दल ने कहा था कि मान को सुनिश्चित करना चाहिए कि पंजाब के अधिकारियों से सिर्फ वही मिलेंगे, दिल्ली के मुख्यमंत्री या आप के दिल्ली के नेता नहीं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta