Top
भारत

सीएम ने दी बड़ी नसीहत - अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह करे गलत कार्य

Admin2
21 July 2021 5:07 PM GMT
सीएम ने दी बड़ी नसीहत - अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह करे गलत कार्य
x

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने प्रदेश के युवाओं को बड़ी नसीहत दी है. अपने एक ट्वीट (Tweet) सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वे किसी के बहकावे में न आएं. आज कोई गलत नहीं कर सकता है. जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वे गलत कार्य करे. मुख्यमंत्री ने कहा कि हम लोगों ने प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था के लिए हर संभव प्रयास किए हैं. इसी वजह से प्रदेश में निवेश आया और इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट के कार्य हुए. इसके तहत 1.61 करोड़ से अधिक युवाओं को नौकरी व रोजगार से जोड़ने में सफलता प्राप्त हुई है.

मालूम हो कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने आज 130 नए आबकारी निरीक्षकों (New Excise Inspectors) को नियुक्ति पत्र बांटे. सीएम योगी ने कहा कि इस सरकार में भर्ती की प्रक्रिया पर कोई सवाल नहीं उठा सकता. पहले भर्ती निकलने पर उनकी अपनी प्रक्रिया शुरू हो जाती थी. भर्ती के नाम पर फर्जीवाड़ा करने वालों की दुकान बंद हो गई.

सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान

सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि किसी के बहकावे में न आएं. पहले युवाओं का जमकर शोषण उत्पीड़न किया जाता था. हमारी सरकार में अब ऐसा नहीं होता है. जिसे अपनी प्रापर्टी जब्त कराना हो वो ऐसा काम करेगा. हम सितंबर में फिर 60 हजार नौकरियां देने जा रहे हैं. पहले हर एक भर्ती पर कोर्ट को रोक लगाना पड़ रहा था. आज नियम के तहत हो रही भर्ती पर कोई सवाल नहीं उठा सकता. अभी हमें बहुत नियुक्तियां करनी हैं, भर्तियां करना है. जो मेहनत करेगा, उसे मौका मिलेगा. प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वह किसी के बहकावे में न आएं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it