भारत

सुरक्षा चूक के बाद पहला दौरा: CM चन्नी के हेलिकॉप्टर को जाने की नहीं मिली इजाजत, पीएम मोदी का है प्रोग्राम

jantaserishta.com
14 Feb 2022 8:10 AM GMT
सुरक्षा चूक के बाद पहला दौरा: CM चन्नी के हेलिकॉप्टर को जाने की नहीं मिली इजाजत, पीएम मोदी का है प्रोग्राम
x

चंडीगढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब में पहुंचने से पहले ही राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. पंजाब में राज्य के ही मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के हेलिकॉप्टर को उड़ान की इजाजत नहीं मिली है. जानकारी के मुताबिक, सीएम चन्नी को चंडीगढ़ के राजेंद्र पार्क से होशियारपुर जाने की परमिशन नहीं दी गई है. इसके चलते चन्नी होशियारपुर में राहुल गांधी की रैली में नहीं पहुंच पाए.

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वीवीआईपी मूवमेंट की वजह से चन्नी के हेलीकॉप्टर को रुकने के लिए कहा गया है, सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को होशियारपुर में राहुल गांधी के साथ चुनावी कार्यक्रम में शामिल होने जाना था. कहा गया है कि हेलिकॉप्टर को No Fly Zone बनाया गया है, जिसके चलते इजाजत नहीं मिली है. वहीं इससे पहले राहुल गांधी के चॉपर को उतरने की इजाजत दी गई थी.
दूसरी तरफ राहुल गांधी ने होशियारपुर में रैली करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि चन्नी गरीब के बेटे हैं और वह जरूरतमंद लोगों के लिए ही फैसले लेंगे.
CM चन्नी को उड़ान ना भरने देने का मामला अब गर्माता भी जा रहा है. कांग्रेस के सीनियर नेता सुनील जाखड़ ने कहा कि सीएम को यहां होशियारपुर में आना था. लेकिन केंद्र सरकार की वजह से चन्नी का कार्यक्रम कैंसल हो गया, जो कि शर्मनाक है. अगर चुनाव आयोग ने इसका संज्ञान नहीं लिया तो मैं समझ जाऊंगा कि यह चुनाव स्वांग और दिखावा भर है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta