भारत

शादी में बच्चों को साथ नहीं लाना है, दुल्हन ने मेहमानों के लिए रखी ये शर्त

Janta Se Rishta Admin
12 Feb 2022 3:19 AM GMT
शादी में बच्चों को साथ नहीं लाना है, दुल्हन ने मेहमानों के लिए रखी ये शर्त
x

वायरल न्यूज़। शादी व्यक्ति के जीवन का एक खास हिस्सा है. इसलिए अपनी शादी को लेकर हर कोई एक्साइटेड होता है. इसको लेकर लोग काफी पहले से ही प्लानिंग बनाने लग जाते हैं. शादी में होने वाले समारोह को खास बनाने के लिए हर छोटी से छोटी बात का ध्यान रखा जाता है. रिश्तेदारों को बुलाने से मेन्यू तक की प्लानिंग करनी पड़ती है. आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें एक लड़की अपनी शादी के लिए गाइडलाइन बनाती नजर आ रही है. लड़की ने अपनी शादी में आने वाले मेहमानों के लिए कई अजीब तरह की शर्त रख दी है और नियमों की वो लिस्ट शोसल मीडिया पर शेयर कर दी है. जिसे देखने के बाद मेहमान शायद ही आएं.

ये बनाए नियम

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, जैस्मिन क्रूज (Jasmine Cruz) नाम की महिला ने उस लिस्ट को शेयर करते हुए नियम मानने के लिए कहा है. दुल्हन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. उसमें सभी नियमों की जानकारी दी गई है. जिसमें पहला नियम है कि बच्चों को साथ नहीं लाना है, लेकिन रियायत के तौर पर कहा है कि यदि आप बच्चों को साथ लाना चाहते हैं तो उन्हें अपने साथ ही रखें.

इसके अलावा कहा गया है कि शादी में आने वाले किसी भी गेस्ट को सफेद कपड़े पहनने की अनुमित नहीं होगी क्योंकि दुल्हन ने खुद सफेद कपड़े पहने होंगे. यदि कोई सफेद कपड़े पहनकर आता है तो रेड वाइन की पूरी बोतल उसके ऊपर डाल दी जाएगी. इतनी ही नहीं, दुल्हन ने शराब पीने वाले ड्राइवरों से भी शादी में नहीं आने के लिए कहा है. इसके साथ ही कहा गया है कि जिन्हें शादी में नहीं बुलाया गया है, वो आने की गलती न करें.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta