भारत

मुख्यमंत्री की अचानक तबीयत बिगड़ी, अस्पताल पहुंचे, मचा हड़कंप

jantaserishta.com
11 March 2022 7:46 AM GMT
मुख्यमंत्री की अचानक तबीयत बिगड़ी, अस्पताल पहुंचे, मचा हड़कंप
x
दौरा तबीयत खराब होने की वजह से रद्द कर दिया था.

नई दिल्ली: तेलंगाना (Telangana) के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (K Chandrashekhar Rao) की शुक्रवार को अचानक तबीयत ब‍िगड़ गई है, ज‍िसके बाद वह चेकअप कराने के ल‍िए एक कॉरपोरेट अस्पताल पहुंचे. उन्होंने बाएं हाथ में तेज दर्द की शिकायत की थी. इस पर मुख्‍यमंत्री कार्यालय (Chief Minister Office) के अधिकारियों ने कहा है कि सीएम चंद्रशेखर राव स्वास्थ्य जांच के लिए यशोदा अस्पताल गए हैं, जहां डॉक्टर उनका दिल से संबंधित एंजियोग्राम टेस्ट कर रहे हैं. डॉक्टरों ने कहा है कि उनका सीटी स्कैन और एंजियोग्राम चल रहा है. पता चला है कि सीएम केसीआर ने यादाद्री का दौरा तबीयत खराब होने की वजह से रद्द कर दिया था.

डॉक्‍टरों ने बताया कि उनकी पिछले दो दिनों से तबीयत खराब है. यशोदा अस्पताल के एमडी डॉ एमवी राव ने कहा कि वर्तमान में सभी टेस्‍ट सामान्य जांच के तहत किए जाएंगे और सीएम केसीआर अच्छे स्थित‍ि में हैं. रिपोर्ट मिलने के बाद उनकी हेल्‍थ की पूरी जानकारी सामने आएगी. पता चला है कि सीएम केसीआर हाल ही में कई दौरों में व्यस्त रहे हैं.
सीएम चंद्रशेखर राव के पर्सनल डॉक्‍टर एमवी राव ने कहा हम हर साल फरवरी में सीएम केसीआर की नियमित जांच करते हैं. इस समय उनका बायां हाथ और बायां पैर थोड़ा दर्द कर रहा है. हम प्रिवेंटिव चेकअप के तहत कुछ और टेस्ट कर रहे हैं. हम मुख्‍यमंत्री का स्कैन और कार्डियक एंजियोग्राम कर रहे हैं. हम इसकी रुटीन चेकअप के तहत जांच कर रहे हैं. हम देखेंगे कि मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर क्या-क्‍या करना है. इस समय सीएम की हालत स्थिर है और यह सिर्फ एक प्रिवेंटिव चेकअप है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta