भारत

बिहार छोड़कर नहीं जाएंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राज्यसभा जाने की अटकलें पर मंत्री ने कही ये बात

Janta Se Rishta Admin
19 April 2022 1:01 AM GMT
बिहार छोड़कर नहीं जाएंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राज्यसभा जाने की अटकलें पर मंत्री ने कही ये बात
x

बिहार। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के राज्यसभा जाने की अटकलें आए दिन बिहार के सियासी गलियारों में छाई रहती हैं. इन अटकलों पर एक ओर जहां विपक्ष हमलावर दिखता है, वहीं सत्ता पक्ष के नेता बचाव करते दिखते हैं. इसी क्रम में नीतीश कैबिनेट (Nitish Cabinet) के मंत्री श्रवण कुमार (Shrawan Kumar) ने इन अटकलों पर विराम लगाते हुए बड़ा दावा किया है. प्रदेश के पूर्णिया जिला पहुंचे मंत्री ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार छोड़कर नहीं जाएंगे.

मंत्री ने कहा, " सीएम नीतीश कुमार कहीं नहीं जा रहे हैं. उन्हें बिहार की जनता ने बिहार की सेवा के लिए चुना है. ऐसे में वो प्रदेश में ही रहेंगे. खबरे चलती ही रहती हैं, लेकिन उसका कोई अर्थ नहीं है. ये सारी खबरें प्रायोजित हैं. राज्यसभा जाने का मुख्यमंत्री को ना मन है, ना कोई इच्छा. बिहार की जनता ने उन्हें बिहार की खिदमत के लिए चुना है, तो वे भाग कैसे सकते हैं. उन पर बिहार की जनता की जवाबदेही है."

श्रवण कुमार ने कहा, " बिहार की जनता ने पांच सालों के लिए उन्हें चुना है. ऐसे में नीतीश कुमार कैसे कहीं जा सकते हैं. ये कयास केवल इसलिए लगाए जा रहे हैं क्योंकि उनकी सोच, उनका विजन ऐसा है कि वे हर पद को बखूबी संभाल सकते हैं. लेकिन बिहार की जनता ने उन्हें राज्यसभा के लिए नहीं चुना है. जनता ने उन्हें अपनी सेवा के लिए चुना है."


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta