भारत

अमित शाह को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंच गए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आया ये बयान

jantaserishta.com
23 April 2022 9:12 AM GMT
अमित शाह को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंच गए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आया ये बयान
x

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शुक्रवार को राजद की इफ्तार पार्टी में पहुंचने से बिहार के राजनीतिक गलियारे में चर्चाएं तेज हो गई हैं. इस बारे में अब सीएम नीतीश कुमार का बयान सामने आया है. सीएम ने कहा कि इसका कोई राजनीतिक मतलब नहीं है. नीतीश ने कहा कि निमंत्रण आया था तो गए थे. इसके कोई राजनीतिक मायने ना निकाले जाएं.

वहीं, डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद ने सीएम के इफ्तार पार्टी में शामिल होने पर कहा कि कोई यह ना समझे कि वह (राजद) सरकार में आ रहे हैं. मुंगेरीलाल के हसीन सपने कभी सच नहीं होते. गौरतलब है कि 2017 में महागठबंधन (RJD-JDU) सरकार गिरने के 5 साल बाद पहली बार नीतीश कुमार राबड़ी आवास पहुंचे थे.
दरअसल, बोचहां उपचुनाव में मिली चुनावी जीत के बाद महागठबंधन नए सियासी जोड़-तोड़ की तैयारियों में जुट गया है. RJD ने इफ्तार पार्टी के बहाने सियासी बिसात बिछाना शुरू कर दिया है. शुक्रवार को तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी की तरफ से आयोजित इफ्तार में NDA के मुकेश सहनी और चिराग पासवान को भी न्योता दिया गया था. हालांकि, चिराग पासवान लगातार तेजस्वी और लालू परिवार से नजदीकियों का इशारा करते रहे हैं, लेकिन गठबंधन की संभावनाओं पर फिलहाल चिराग पासवान ने साफ इनकार कर दिया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta