भारत

अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंचे मुख्यमंत्री भगवंत मान

Janta Se Rishta Admin
24 March 2022 12:01 PM GMT
अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंचे मुख्यमंत्री भगवंत मान
x

दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचे। इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद कहा कि पीएम के साथ मुलाकात अच्छी रही. प्रधानमंत्री ने मुझे मुख्यमंत्री बनने की चुनाव जीतने की बधाई दी, अच्छी सेहत की कामना की. मान ने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री से कहा है कि पंजाब देश की आजादी के दौरान भी और अब देश की आजादी कायम रखने में भी अपना सीना तान कर खड़ा रहता है. नेशनल सिक्योरिटी के लिए भी पंजाब को आपका सहयोग चाहिए.

भगवंत मान ने कहा कि कई बार देश के दुश्मन कोशिश कर चुके हैं कि पंजाब का माहौल बिगड़ जाए, लेकिन पंजाब के जो सोशल बॉन्डिंग है वह बहुत मजबूत है, यहां के लोग अमन और शांति चाहते हैं. प्रधानमंत्री ने आश्वासन दिया जो भी प्रस्ताव लाएंगे, देश की सुरक्षा के लिए उनकी ओर से पूरा सहयोग मिलेगा.

भगवंत मान ने कहा कि मैंने पीएम से एक और मांग की. मैंने उनसे कहा है कि पंजाब की वित्तीय स्थिति बहुत खराब है. तीन लाख करोड़ से ज्यादा का कर्ज है. दिन-रात मेहनत कर रहे हैं, हमारी नई सरकार बनी है. मैंने मांग की है कि 50 हजार करोड़ कम से कम लगातार दो साल हमें पैकेज के रूप में मिल जाए, तब तक हम अपने खजाने की वित्तीय स्थिति को संभाल लेंगे, पंजाब अपने पांव पर खड़ा हो जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta