Top
भारत

मुर्गे की टांग टूटी, पुलिस थाने पहुंचा पूरा केस, पढ़े अजीबोगरीब मामला

Admin1
10 Jun 2021 10:32 AM GMT
मुर्गे की टांग टूटी, पुलिस थाने पहुंचा पूरा केस, पढ़े अजीबोगरीब मामला
x
अजीबोगरीब मामला देखने को मिला.

झारखंड के गढ़वा में एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला. जहां पर एक मुर्गे की मालकिन ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि साजिश के तहत उसके मुर्गे की एक टांग तोड़ी गई है. दरअसल गढ़वा सदर थाना क्षेत्र के जाला गांव के एक घर में विवाद का कारण मुर्गा बन गया. बताया जा रहा है कि प्रतिमा नाम की महिला के बच्चे ने लाठी से मारकर मुर्गे की टांग तोड़ दी.

मुर्गे की मालकिन ने पड़ोस में रहने वाली महिला पर उसके मुर्गे की टांग तोड़ने का आरोप लगाया. धीरे- धीरे दोनों के बीच बात बढ़ गई और मामला मारपीट तक पहुंच गया. मार खाई हुई महिला पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची. कुछ देर बाद मुर्गे की मालिकन भी अपना मुर्गा लेकर थाने पहुंच गई और अपने मुर्गे की टूटी टांग की शिकायत पुलिस से की. आरोप लगाया कि इस महिला के बच्चे ने लाठी मारकर उसके मुर्गे की टांग तोड़ दी.
मुर्गे की मालिकन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसका मुर्गा पालतू है और इसका हर्जाना कौन भरेगा इलाज में पैसे खर्च होंगे. वहीं दूसरी महिला का कहना है कि इसके मुर्गे की टांग हमने नहीं तोड़ी है. पर इसने मुझे और मेरे बच्चों को पटक पटक कर मारा है.
वहीं अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है, दोनों की शिकायत पर ध्यान दिया जा रहा है, जिसकी भी गलती होगी पुलिस पर कार्रवाई करेगी. फिलहाल दोनों महिलाएं अपने अपने घर चली गईं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it