भारत

रेलवे ट्रैक पर रखा सीमेंट का खंभा, अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

Janta Se Rishta Admin
15 Jan 2022 7:04 AM GMT
रेलवे ट्रैक पर रखा सीमेंट का खंभा, अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
x

दिल्ली। मुंबई-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस (Mumbai-Delhi Rajdhani Express) ट्रेन दक्षिण गुजरात (Gujarat) में वलसाड (Valsad) जिले के निकट रेलवे पटरी (Railway Track) पर कथित रूप से कुछ बदमाशों द्वारा रखे गए सीमेंट के एक खंभे से टकरा गई। इस दौरान किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रेन शुक्रवार शाम करीब 7 बजकर 10 मिनट पर खंभे से टकराई. हालांकि पुलिस को शक है कि दिल्ली जा रही ट्रेन को पटरी से उतारने की कोशिश के तहत खंभा पटरी पर रखा गया था. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है.

दरअसल, ये मामला वलसाड जिले के अतुल रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक का है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक ग्रामीण पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ''मुंबई-हजरत निजामुद्दीन अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन वलसाड के निकट अतुल स्टेशन के पास रेलवे पटरी पर रखे गए सीमेंट के खंभे से टकरा गई. इस दौरान ट्रेन से टकराने के बाद खंभा पटरी से नीचे हट गया. हालांकि इस घटना से ट्रेन को कोई नुकसान नहीं हुआ और यह आगे बढ़ गई. इस दौरान कोई यात्रा घायल नहीं हुआ है. वहीं, ट्रेन चालक ने अतुल रेलवे स्टेशन के कर्मचारियों को तुरंत इसकी सूचना दी. फिलहाल इस घटना की जानकारी मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस एवं रेलवे अधिकारी घटनास्थल पहुंचे है.

वहीं, पुलिस महानिरीक्षक (सूरत रेंज) राजकुमार पांडियन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने सीमेंट का खंभा पटरी पर रख दिया था. इसके कारण ट्रेन खंभे से टकरा गई, जिसके बाद ट्रेन प्रबंधक ने तुरंत स्थानीय स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना दी हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि ट्रेन को पटरी से उतारने की कोशिश की गई. फिलहाल पुलिस इस मामले में तह तक जाने के संबंध में जांच-पड़ताल कर रही है. जहां पर वलसाड ग्रामीण पुलिस अधिकारी ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ वलसाड ग्रामीण पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कर ली गई है और तकनीकी निगरानी एवं मानव खुफिया जानकारी का इस्तेमाल कर आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे है.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it