भारत

नाबालिग अपराधियों को दबोचा, जानें क्यों मचा था हड़कंप?

jantaserishta.com
29 Aug 2022 12:21 PM GMT
नाबालिग अपराधियों को दबोचा, जानें क्यों मचा था हड़कंप?
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

रसोई की खिड़की तोड़कर फरार हो गए थे.

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा में बाल सुधार गृह से भागने वाले पांच नाबालिग अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पांचों नाबालिग रविवार को रसोई की खिड़की तोड़कर फरार हो गए थे. ये सभी बीहड़ की उफनती टमस नदी पार कर मंदिर में छिप कर बैठे थे. अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, शनिवार की रात बाल सुधार गृह में सभी नाबालिगों को खाना खिलाकर सोने के लिए उनके कमरों में भेजा गया था.जिसके बाद रविवार की सुबह लगभग 6-7 बजे पांच नाबालिग अपराधी रसोई घर में पहुंचे और खिड़की को तोड़कर भागने में सफल हो गए. इस दौरान सुरक्षाकर्मी भी ड्यूटी पर तैनात थे.
इनके फरार होने की सूचना सुरक्षाकर्मियों देर से लगी. घटना की सूचना मिलते ही उनकी खोजबीन शुरू कर दी गई थी. बच्चों के परिजनों को भी सूचना दी गई थी. इसके अलावा इनकी तलाश में कई टीमें लगाई गईं.
जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर टमस नदी पार कर 5 नाबालिग अपराधियों के होने की सूचना सोहागी थाना पुलिस को मिली थी. पुलिस ने मौके से इन पांचों नाबालिग अपराधी को गिरफ्तार कर लिया.
कुछ दिनों पहले ही इन नाबालिग अपराधियों को यहां लाया गया था. इन पर विभिन्न गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज है. नाबालिग अपराधियों से पूछताछ के बाद उनका मेडिकल चेकअप कराया गया और फिर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.
रीवा के एसपी विवेक लाल ने बताया कि बाल सुधार गृह से भागे सभी 5 नाबालिग अपराधियों को पकड़ लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta