भारत

भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज, पूर्व सुरक्षा गार्ड की पत्नी ने लगाया ये आरोप

jantaserishta.com
9 July 2021 7:03 AM GMT
भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज, पूर्व सुरक्षा गार्ड की पत्नी ने लगाया ये आरोप
x

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ उनके पूर्व सुरक्षा गार्ड की पत्नी ने शुक्रवार को कोंटाई पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है। सुवेंदु पर आरोप है कि उन्होंने अपने सुरक्षा गार्ड को आत्महत्या के लिए उकसाया था।

बता दें कि सुवेंदु के पूर्व सुरक्षा गार्ड सुब्रत चक्रवर्ती ने 13 अक्तूबर, 2018 को कांठी में अपने किराए के घर में कथित तौर पर अपनी सर्विस रिवॉल्वर से सिर में गोली मार ली थी जिसके बाद वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। गोली लगने से दो दिन बाद एक निजी अस्पताल में उसकी मौत हो गई। सुवेंदु अधिकारी तब टीएमसी में थे और राज्य के परिवहन मंत्री थे।
पश्चिम बंगाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 120बी के तहत मामला दर्ज कर नए सिरे से जांच शुरू कर दी है। हाल ही में चक्रवर्ती की पत्नी ने शिकायत दर्ज कर पति की रहस्यमयी मौत की जांच की मांग की थी।
गौरतलब है कि सुवेंदु अधिकारी ने बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में प्रवेश किया और नंदीग्राम से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनाव में हरा दिया। अब उन्हें पश्चिम बंगाल में विपक्ष का नेता नियुक्त किया गया है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta